शिवपाल यादव का काफिला रोका, 45 मिनट तक लगाए मुर्दाबाद के नारे

Youth India Times
By -
0

आश्वासन के बाद भी रमाकांत यादव के घर न जाने पर थे नाराज
सुलतानपुर। सुल्तानपुर में सपा के नवनियुक्त राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाने का मामला सामने आया है। लखनऊ-वाराणसी फोरलेन पर उनके वाहन को रोककर मुर्दाबाद के नारे लगाए गए। CRPF के शहीद जवान के घर नहीं जाने पर ग्रामीण आक्रोशित हो उठे और मंगलवार शाम 45 मिनट तक उनका रास्ता रोक दिया।
शिवपाल यादव वाराणसी से लखनऊ की तरफ जा रहे थे। इस दौरान काफिला सुल्तानपुर जिले के लंभुआ तहसील क्षेत्र में रुका। जहां पर कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत अभिनंदन किया। क्षेत्र में आने के बावजूद शहीद जवान के घर नहीं जाने पर स्थानीय युवा भड़क उठे और उनके काफिले के आगे खड़े हो गए।
लंबी जद्दोजहद के बावजूद जब काफिला शहीद के घर जाने को तैयार नहीं हुआ तो आक्रोशित युवाओं ने शिवपाल यादव मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। स्थानीय लोगों का यह भी कहना है कि इस दौरान समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष पृथ्वीपाल यादव के खिलाफ भी मुर्दाबाद के नारे लगाए गए। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को किरकिरी का सामना करना पड़ा।
बता दें कि राजस्थान में ड्यूटी के दौरान तैनात रहे सीआरपीएफ जवान रमाकांत यादव शहीद हो गए थे। इसके बाद शिवपाल यादव ने फोन पर पिता को घर आने का आश्वासन दिया था। क्षेत्र में आने के बावजूद शहीद के घर नहीं जाने से युवा आक्रोशित हो गए।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)