पुलिस चौकी में बने क्वार्टर में मिला विवाहिता का शव

Youth India Times
By -
0

ससुर पुलिस विभाग में सिपाही के पद पर है कार्यरत
संभल। संभल में विवाहिता का शव सीकरी गेट पुलिस चौकी में बने क्वार्टर में मिला। महिला का शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने विवाहिता शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। मृतका के परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। मृतका का ससुर पुलिस विभाग में सिपाही के पद पर कार्यरत है।
मामला कोतवाली चंदौसी के सीकरी गेट पुलिस चौकी का है। सोमवार देर शाम कौशल शर्मा की पत्नी माधुरी शर्मा का पुलिस चौकी में बने क्वार्टर में शव मिला। घटना की सूचना परिजनों को मिली। जिसके बाद मौके पर परिजन पहुंच गए और पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने विवाहिता के शव को अपने कब्जे में लेकर घटना की जांच शुरू कर दी।
परिजनों ने पति सहित ससुराल पक्ष पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि ससुराल वाले दहेज के लिए उनकी बेटी को प्रताड़ित करते थे और आए दिन उसके साथ मारपीट करते थे। उन्होंने सास, ननंद और उसके पति पर दहेज हत्या का गंभीर आरोप लगाते हुए नामजद तहरीर दी है।
बदायूं के इस्लामनगर निवासी कुंवरपाल सिंह ने अपनी बेटी माधुरी शर्मा का विवाह गतवर्ष अप्रैल माह में इस्लामनगर निवासी कौशल शर्मा के साथ तय किया था। कौशल शर्मा के पिता कुंवरपाल पुलिस विभाग में है और वह वर्तमान में जनपद संभल के बहजोई पुलिस लाइन में तैनात हैं। जबकि पूरा परिवार चंदौसी के सीकरी गेट पुलिस चौकी में बने क्वार्टर में रहता है।
सीओ बहजोई प्रदीप कुमार ने बताया कि माधुरी शर्मा के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा गया है। मृतका के पिता कुंवरपाल सिंह की तहरीर के आधार पर कौशल शर्मा, सास संतोष और दोनों ननद आंचल और शीलू के खिलाफ हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)