आजमगढ़ : सनबीम स्कूल में धूमधाम से मनाया गया गणतंत्र दिवस

Youth India Times
By -
0

बच्चों द्वारा प्रस्तुत किये गये विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम
आजमगढ़। जिले के सैय्यदवारा सराय जगन्नाथ स्थित सनबीम स्कूल में गणतंत्र दिवस बड़े ही धूमधाम से हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस मौके पर स्कूल के छात्र छात्राओं ने देश की आजादी पर आधारित भव्य एवं आकर्षक कार्यक्रम प्रस्तुत किया। मौसम खराब होने के बावजूद भी बच्चों के उत्साह में कमी नहीं थी। इस मौके पर स्कूल के नर्सरी से लेकर कक्षा 8 तक के छात्र-छात्राओं ने देश भक्ति से जुड़े गीत संगीत, नृत्य व कविता पाठ के जरिए समाज को अपना संदेश दिया।

इसके बाद विद्यालय के कुछ बच्चों ने गणतंत्र दिवस की महत्ता पर अपने उद्बोधन के जरिए प्रकाश डाला इस मौके पर कुछ छात्रों ने नाट्य मंचन की भी प्रस्तुति की। इन सभी प्रस्तुतियों को उपस्थित अभिभावकों ने सराहा। विद्यालय की डायरेक्टर शुभ्रा गुप्ता एवं संस्था के अध्यक्ष भोला गुप्ता के साथ प्रधानाचार्य अंजना श्रीवास्तव के द्वारा झंडारोहण कार्यक्रम किया गया।
संस्था के अध्यक्ष भोला साहू ने कहा कि छात्र-छात्राओं द्वारा की गई इन प्रस्तुतियों में शिक्षकों ने जहां अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा की वही अभिभावकों द्वारा भी सहयोग प्रदान किया गया। आगत अतिथियों द्वारा बच्चों की प्रस्तुति की भूरी भूरी प्रशंसा की गई। गणतंत्र दिवस के दिन ही बसंत पंचमी पर्व को ध्यान में रखकर मां सरस्वती की पूजा की गई तथा आरती और प्रसाद वितरण के साथ पूरा कार्यक्रम संपन्न हुआ। संस्था के अध्यक्ष भोला गुप्ता ने सभी आगत अतिथियों के प्रति आभार जताया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)