अखिलेश यादव के चार्टर प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग

Youth India Times
By -
0

आनन-फानन में आला अधिकारी व अन्य सुरक्षा एजेंसियों से जुड़े अधिकारी एयरपोर्ट पहुंचे
उत्तराखंड। उत्तराखंड के हल्द्वानी में समाजवादी पार्टी नेता के घर शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के चार्टर प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। देहरादून स्थित जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर अखिलेश के चार्टर प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग हुई। अखिलेश के विमान ने पंतनगर से लखनऊ के लिए उड़ान भरी थी ।
लेकिन, मौसम खराब होने की वजह से बाद में इमरजेंसी में प्लेन को जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर उतारना पड़ा। जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए। आनन-फानन में आला अधिकारी व अन्य सुरक्षा एजेंसियों से जुड़े अधिकारी एयरपोर्ट पहुंचे। इसके बाद पुलिस सुरक्षा में उन्हें व्यासी स्थित एक होटल तक पहुंचाया गया।
अखिलेश ने व्यासी में ही रात गुजारी। इसके बाद उन्होंने सुबह गंगा किनारे आरती की। व्यासी में उन्होंने कई लोगों से बातचीत की। राज्य के हालातों की जानकारी भी ली। मौसम साफ होने के बाद वह सोमवार सुबह लखनऊ के लिए रवाना हुए। इस बीच पुलिस सुरक्षा में ही उन्हें जौलीग्रांट एयरपोर्ट तक पहुंचाया गया। उनके साथ यूपी के पूर्व मंत्री राजेंद्र चौधरी भी थे।
सोमवार सुबह सपा कार्यकर्ताओं को अखिलेश यादव के आने का पता लगा, लेकिन कार्यकर्ताओं के पहुंचने से पहले ही पूर्व सीएम अखिलेश चार्टर प्लेन से यूपी के लिए रवाना हो गए थे। कार्यकर्ताओं को जब चार्टर प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग के बारे में पता चला तो वे भी हैरान हो गए थे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)