दोस्त संग छात्रा के घर पहुंचा आठवीं का छात्र

Youth India Times
By -
0

गले पर चाकू रखकर सिंदूर से भर दी मांग
महाराजगंज। एकतरफा मोहब्बत में आठवीं कक्षा का छात्र अपने दोस्त के साथ छठवीं की छात्रा के घर पहुंचा। वह दरवाजे पर झाड़ू लगा रही थी । उसने छात्रा के गले पर चाकू लगाकर उसकी मांग में चुटकी से सिन्दूर भर दिया। शिकायत के बाद कोतवाली पुलिस केस दर्ज कर रविवार को आरोपित नाबालिग छात्र को हिरासत में ले लिया विधिक कार्रवाई के बाद उसे जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया गया आरोपित छात्र सिन्दुरिया थाना क्षेत्र का रहने वाला है।
शहर के एक प्रतिष्ठित स्कूल में आठवीं का छात्र है। आरोप के मुताबिक छात्र स्कूल में कक्षा छह में पढ़ने वाली छात्रा को अक्सर परेशान करता रहता था। मामला संज्ञान में आने के बाद परिजनों ने छात्रा का उस विद्यालय से नाम कटवाकर दूसरे विद्यालय में दाखिला करा दिया। लोकलाज की वजह से कहीं शिकायत नहीं की। अब घर पर आकर छात्रा के साथ छेड़खानी व उसके मांग में सिन्दूर लगाने पर परिजन कोतवाली पहुंचे।
पुलिस को दी गई तहरीर में पीड़िता के पिता ने कहा है कि शनिवार को आरोपित अपने एक दोस्त के साथ बाइक से उनके घर पहुंचा। उस समय उसकी बेटी घर के दरवाजे पर झाड़ू लगा रही थी। आरोपी ने अपने दोस्त के साथ बेटी को पकड़ लिया। उसके गले पर चाकू लगाकर मांग में सिन्दूर लगा दिया। इस दौरान उसका दुपट्टा भी खींच लिया। कोतवाली पुलिस ने तहरीर के आधार पर धारा 354, 354 (ख), 352 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
सीओ सदर अजय सिंह चौहान ने बताया, पीड़ित छात्रा के पिता की तहरीर के आधार पर कोतवाली में बाल अपचारी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। उसे जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया जाएगा। प्रकरण में छानबीन व विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)