पांच मिनट में छिपा प्रिया की मौत का राज

Youth India Times
By -
0

मेस गई लेकिन खाना नहीं खाया
संदिग्ध परिस्थितियों में आठवीं की छात्रा की मौत का मामला
लखनऊ। लखनऊ के एसआर स्कूल में आठवीं की छात्रा प्रिया राठौर की मौत के मामले में पुलिस की शुरुआती जांच में कुछ तथ्य सामने आए हैं। पुलिस का दावा है कि प्रिया की मौत 8:30 से 8:35 बजे के बीच हुई थी, इन्हीं पांच मिनट में प्रिया की मौत का राज छिपा हुआ है।
तहकीकात कर पता किया जा रहा है आखिर इन पांच मिनट में प्रिया कहां थी? कौन-कौन साथ में था? इससे पहले किन-किन छात्राओं के साथ थी? आदि सवालों के जवाब पुलिस तलाश रही है। हॉस्टल प्रशासन व कुछ छात्राओं के बयान भी दर्ज किए हैं।
मूलरूप से जालौन निवासी जसराम राठौर की बेटी एसआर स्कूल से आठवीं की पढ़ाई कर रही थी। वह स्कूल के हॉस्टल में रहती थी।
20 जनवरी की रात हॉस्टल में प्रिया की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया था।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बर्बरता के तथ्य सामने आए थे। इसके बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर एक्सपर्ट से राय मांगी है।
इधर, पुलिस की जांच जारी है। बीकेटी इंस्पेक्टर ने बताया कि वारदात की रात करीब 8:05 बजे प्रिया मेस पहुंची थी। यहां पर वह बीस मिनट तक रही थी।
इसके बाद बाहर आकर पांच मिनट तक हीटर तापती रही थी। इसके बाद वहां से चली गई थी। यानी 8:30 बजे वह वहां से निकली थी।
8:35 बजे उसके पड़े होने की जानकारी वहां मौजूद लोगों को हुई। तब उसे अस्पताल ले जाया गया। अब जांच कर पता किया जा रहा है कि इन पांच मिनट के दरम्यान क्या-क्या हुआ? फिलहाल कोई पुख्ता जानकारी पुलिस को नहीं मिल सकी है।
इंस्पेक्टर ने बताया कि पूछताछ में सामने आया है कि प्रिया मेस गई जरूर थी, लेकिन उसने खाना नहीं खाया था। वह कुछ परेशान दिख रही थी। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अधपचा खाना मिलने की पुष्टि हुई थी। मतलब या तो पुलिस को अधूरी जानकारी मिली या फिर प्रिया ने पहले ही कुछ खा लिया हो।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)