आजमगढ़ : सर्वे वाले स्थान पर बने पुल, ग्रामीणों का प्रदर्शन

Youth India Times
By -
0

चयनित स्थान से अन्यंत्र स्थान पर पुल निर्माण का प्रयास करना दुर्भाग्यपूर्ण-हरिवंश मिश्र
आजमगढ़। ग्राम सभा कोल ककरहटा व दाऊदपुर भितरी से मुबारकपुर, मोहम्मदाबाद मऊ को जोड़ने के लिए तमसा नदी पर पुल निर्माण की मांग को लेकर भाजपा जिला उपाध्यक्ष हरिवंश मिश्र के नेतृत्व में ग्रामीणों ने जिलाधिकारी को पत्रक सौंपा। पत्रक सौंपते हुए श्री मिश्र ने ग्रामीणों की समस्याओ का निराकरण कराते हुए सर्वे स्थान पर ही पुल निर्माण कराए जाने की मांग किया।
जिला उपाध्यक्ष हरिवंश मिश्र ने बताया कि तमसा नदी पर पुल बनाने के लिए ग्रामीण काफी लम्बे समय मांग करते चले आ रहे है। इसी को लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष धु्रव कुमार को भी पत्रक दिया गया है, जिसको संज्ञान लेते हुए पुल निर्माण हेतु सेतु निगम द्वारा सर्वे भी कराया ताकि ग्राम सभा कोल ककरहटा व दाऊदपुर भितरी से मुबारकपुर मोहम्मदाबाद मऊ को जोड़ने के लिए तमसा नदी पर पुल निर्माण के लिए चयनित किया गया है। जिला उपाध्यक्ष श्री मिश्र ने आरोप लगाया कि गांव के कुछ लोगों के अवरोध करने के कारण चयनित स्थान से अन्यंत्र स्थान पर पुल निर्माण का प्रयास किया जा रहा है, जो दुर्भाग्यपूर्ण हैं ताकि ककरहटा, जीमनपुर, कोठरा, सखिया, भटिया, ममरखापुर, मनचोभा, दाऊदपुर, भितरी, सलारपुर, ढकवा, पियरोपुर, वंशी बाजार, देउदाड, मुबारकपुर के लोगों को इस पुल का लाभ मिले और मुहम्मदाबाद मऊ जाने के लिए आसानी भी हो जाए।
ज्ञापन सौंपने वालों में श्यामु गौतम, राजेश प्रधान दाऊपुर, जितेन्द्र प्रधान, जीयावन यादव प्रधान, भीतरी, गुलनारा बानो प्रधान ककरहटा, कन्हैया साहनी, कन्हैया साहनी, मदन यादव, राजेश यादव, जितेन्द्र सुरेश यादव, वीरेन्द्र, विनोद, शैलेश, नरायन, रामकेश, कवलदीप, मेवालाल, महेन्द्र, रामचन्द्र आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)