मऊ : मैं प्रत्याशी नहीं बल्कि आपका शुभचिंतक और सेवक हूं-देवेन्द्र सिंह

Youth India Times
By -
0

भाजपा द्वारा किया गया गोरखपुर फैजाबाद स्नातक निर्वाचन मतदाता सम्मेलन
रिपोर्ट-संजीव राय
मऊ। भारतीय जनता पार्टी द्वारा गोरखपुर फैजाबाद स्नातक निर्वाचन मतदाता सम्मेलन भुजौती स्थित एक निजी प्लाजा में किया गया। सम्मेलन के मुख्य अतिथि तथा वक्ता विधान परिषद सदस्य के प्रत्याशी देवेंद्र सिंह रहे।
देवेंद्र सिंह ने मतदाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मैं आपका प्रत्याशी नहीं बल्कि आपका शुभचिंतक और सेवक हूं। मैं यहाँ उपस्थित मतदाताओं से आग्रह करता हूं की अधिक से अधिक मतदान करें जिससे पुराने जीत के सभी रिकार्ड टूट जाए। मैं विधान परिषद में जीत के बाद सरकार से मांग करूंगा की पुनः पेंशन की बहाली की जाए। सरकार हमारी है और सरकार हमारी मांगों को लेकर संवेदनशील है, मैं आप सभी के बीच का आपका अपने परिवार के सदस्य की तरह हूं।
उन्होंने कहा कि मैं संघर्ष करने के साथ ही अपने कर्म पर विश्वास करने वाला नेता हूं। पूर्व की सरकार निष्पक्ष ढंग से शिक्षक भर्ती करने में विफल रही थी, लेकिन हमारी सरकार में हर भर्ती निष्पक्ष और पारदर्शी ढंग से ही रही है। मेरा चुनाव क्षेत्र बहुत बड़ा है लेकिन मेरा पूरा प्रयास होता है की अपने क्षेत्र के अधिक से अधिक लोगों से संवाद बनाए रखूं। मैं कड़े और बड़े फैसले लेने से पीछे नहीं हटता हूं। चाहे नौजवान हो या शिक्षक सभी के प्रति मेरा स्नेह सदैव से रहा है,अतः उसी प्रकार से उनका आशीर्वाद भी मुझे बराबर मिलता रहता है। मैं अपने सभी कार्यकर्ताओं और शुभचिंतकों से आग्रह करता हूं की प्रत्येक वोट को पोल करवाए। में आप सभी से आग्रह करता हूं की आप मेरा साथ मैं आप सभी का पूरी ताकत से साथ निभाऊंगा। प्रत्येक दशा में मैं प्रतिभाशाली युवाओं के साथ हूं।
कार्यक्रम को विधान परिषद सदस्य सुभाष यदुवंश ने संबोधित करते हुए कहा की हमारे प्रत्याशी संघर्ष के पर्याय है,देवेंद्र सिंह लोगो के लिए सड़क पर संघर्ष करने वाले नेता हैं। देवेंद्र सिंह जनता की आवाज है। यह चुनाव शिक्षित लोगों का है अतः यह चुनाव भविष्य की दिशा और दशा को तय करने वाला है। आज मोदी और योगी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश देश के अग्रणी राज्यों में सम्मिलित हो चुका है। जिला प्रभारी सहजानंद राय ने संबोधित करते हुए कहा की हमारे प्रत्याशी देवेंद्र सिंह के सामने कोई चुनौती नही है, हमारी चुनौती ये है की एचएम कितने भरी मतों के अंतर से चुनाव जीतते हैं। कार्यक्रम को विधायक रामविलास चौहान, श्रीराम सोनकर, मनोज राय, दीनबंधु राय, बजरंगी सिंह बज्जू ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता संयोजक मुन्ना दुबे ने तथा संचालन महामंत्री राकेश मिश्रा ने किया।
इस अवसर पर मुन्ना दुबे, अरविंद सिंह, राकेश मिश्र, अरुण सिंह, राजू राय, पूनम सरोज, प्रवीण कुंवर सिंह, रामाश्रय मौर्य, नूपुर अग्रवाल, रानू सिंह, संतोष राय, अखिलेश राजभर, हेमंत राय, शैलेश सिंह, राकेश सिंह, राघवेंद्र राय शर्मा, कृष्णकांत राय समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Tags:

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)