बृजभूषण शरण सिंह के 'चरित्र' को लेकर बसपा सांसद का ये दावा

Youth India Times
By -
0

अनुराग ठाकुर पर भी खड़े किए सवाल
जौनपुर। कुश्ती खिलाड़ियों के आरोपों के बीच रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह का बसपा सांसद श्याम सिंह यादव ने समर्थन किया है. अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले जौनपुर से बसपा सांसद श्याम सिंह यादव ने कहा कि कहा उन पर लगाए गए तमाम आरोप गलत है. मैं उनसे कई बार मिला है. वो ऐसे चरित्र के व्यक्ति नहीं है. बृजभूषण का समर्थन करते हुए उन्होंने खेल मंत्री अनुराग ठाकुर पर भी सवाल खड़े कर दिए.
बसपा सांसद श्याम सिंह यादव ने साफ कहा कि बृजभूषण सिंह के ऊपर लगाए गए आरोप गलत हैं. बृजभूषण सिंह से वे कई बार मिले हैं. वे ऐसे चरित्र के व्यक्ति नहीं है. खिलाड़ियों को अपने संघ पर भरोसा रखना चाहिए, संघ के अध्यक्ष के बारे में ये कह देना गलत है कि वह उन्हें जेल भिजवा कर रहेंगे. बसपा सांसद यहीं नहीं रुके उन्होंने खेल मंत्री अनुराग ठाकुर को भी आड़े हाथों लिया और कहा कि उनके पास खेल के लिए समय ही नहीं है. वे सिर्फ सूचना प्रसारण मंत्रालय में ही समय देते हैं. इससे खेल का बेड़ा गर्क हो रहा है.
बसपा सांसद ने मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी की भी जमकर तारीफ की और भारत जोड़ो यात्रा का समर्थन करते हुए उन्हें प्रधानमंत्री पद का दावेदार तक बता दिया. श्याम सिंह यादव ने कहा कि वो भारत जोड़ो यात्रा में हिस्सा ले चुके है. राहुल गांधी अब पप्पू नहीं हैं. उन्होंने बहुत कुछ सीख लिया है. अगले चुनाव में राहुल गांधी प्रधानमंत्री पद का चेहरा होंगे. भारतीय जनता पार्टी चाहे जितनी भी यात्रा और बैठकें कर ले, 2024 में उसकी स्थिति बदतर होने वाली है.

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)