पत्नी से बदला लेने के लिए पार की मर्यादा की हदें

Youth India Times
By -
0


अंतरंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर किया वायरल
देवरिया। देवरिया में पत्नी से परेशान पति ने मर्यादा की हद पार करते हुए घिनौनी वारदात को अंजाम दे दिया। उसने पत्नी की न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दी है। यही नहीं, अश्लील वीडियो भी वायरल करने की धमकी दी है। मामला गौरीबाजार का है। पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
महिला व उसका पति गौरीबाजार थाना क्षेत्र के ही हैं। दोनों की पिछले साल 26 नवंबर को शादी हुई थी । पत्नी का आरोप है शादी के बाद से ही उसका पति दहेज की मांग करते हुए प्रताड़ित करने लगा। उसके खिलाफ कोर्ट में दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दायर कर दिया है। पत्नी से बदला लेने के लिए ही पति ने 6 दिसंबर को पत्नी की न्यूड फोटो फेसबुक, वाटसएप, इंस्टाग्राम पर वायरल कर दी।
वाटसएप पर न्यूड फोटो डालने के साथ पत्नी का मोबाइल नंबर भी जारी कर दिया। इससे पत्नी परेशान हो गई। पत्नी की फोटो वायरल करने के बाद अश्लील वीडियो भी वायरल करने की धमकियां देने लगा।
पत्नी का आरोप है कि अब उसका पति वीडियो वायरल करने और उसे व उसके भाई को जान से मारने की धमकी दे रहा है। पति के हाथों ही बदनाम होते देख पत्नी ने उसके खिलाफ तहरीर दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने महिला के पति के खिलाफ धारा 506 व 67 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)