भांजे से अफेयर में किया पति का कत्ल

Youth India Times
By -
0

जेल जाने पहले प्रेमियों ने एकदूजे से कहा अपना ख्याल रखना फिर मिलेंगे
मेरठ। मेरठ में लवर भांजे के साथ मिलकर पति की सोते हुए हत्या करने वाली पत्नी को प्रेमी संग पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पत्नी उसके प्रेमी भांजे को पुलिस ने जेल भेज दिया। जेल जाते समय दोनों प्रेमियों ने एक दूसरे से यही कहा कि अपना ख्याल रखना, फिर मिलेंगे। अवैध संबंधों से शुरू हुई प्रेमकहानी का जेल की सलाखों के पीछे अंत हुआ।
बुधवार को जब राहुल, पूनम पुलिस की हिरासत में थे। पुलिस दोनों को ले जा रही थी। तब राहुल, पूनम दोनों प्रेमियों का आमना-सामना हुआ। दोनों ने एक दूसरे को काफी देर तक देखा। राहुल, पूनम के चेहरे पर अनिल को मारने का गम नहीं था। न सजा का खौफ था। दोनों के चेहरे पर जुदाई का वो दर्द था, जिसे वो अनिल को मारकर भी खत्म नहीं कर सके। दोनों ने सोचा था कि अनिल को मारकर वो अपनी जुदाई खत्म कर लेंगे। लेकिन ऐसा हुआ नहीं। पुलिस के सामने ही राहुल, पूनम ने एक दूसरे को जी भरकर देखा। राहुल ने चलते वक्त प्रेमिका पूनम से कहा अपना ख्याल रखना, चिंता मत करना, फिर मिलेंगे।
पति अनिल की हत्या करने वाली पत्नी पूनम, प्रेमी भांजे राहुल की प्रेम कहानी उनके अवैध संबंधों से शुरू हुई। दोनों ने सोचा नहीं था कि इस प्रेमकहानी का दी एंड इस तरह सलाखों के पीछे होगा। दोनों अनिल की हत्या करके मेरठ से भाग जाना चाहते थे। नए शहर जाकर दोनों प्रेमीयुगल एक नया जीवन शुरू करना चाहते थे। जहां वो एक दूसरे के साथ रह सकें। लेकिन अब दोनों की जिंदगी जेल में गुजरेगी। राहुल, पूनम पर अनिल की हत्या कर साक्ष्य मिटाने का आरोप है। दोनों गंभीर जुर्म हैं, जिसमें कड़ी सजा का प्रावधान है। ऐसे गंभीर अपराध में दोनों को उम्रकैद भी हो सकती है। दोनों की आगे की जिंदगी जेल की दो अलग-अलग बैरकों में सलाखों के पीछे कटेगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)