आजमगढ़: दिन दहाड़े बदमाशों ने हेडमास्टर को मारी गोली

Youth India Times
By -
0

अलसुबह स्कूल जाते समय घटना को दिया अंजाम
लोगों के शोर मचाने पर मौके से भागे बदमाश
आज़मगढ़। आजमगढ़। जीयनपुर थाना क्षेत्र के कसड़ा आईमा गांव निवासी पूर्व प्रधान राजबली के 46 वर्षीय शिक्षक बेटे संजय यादव की पुरानी रंजिश में गोली मारकर हत्या कर दिया। शिक्षक संजय यादव गुरूवार की सुबह घर से विद्यालय के लिए जा रहे थे कि जीयनपुर थाना क्षेत्र के बछईपार में अज्ञात बदमाशों ने सामने से आकर गोली मार दी। गोली कमर के ऊपर लगी बताई जा रही है जिससे वह वहीं गिर गए। घटना के बाद लोगों के शोर मचाने से बदमाश भाग निकले। लोगों ने तत्काल उनको इलाज के लिए प्राइवेट हॉस्पिटल सिधारी पर ट्रामा सेंटर लेकर गए जहां जहां थोड़ी देर बाद उसने दम तोड़ दिया। जानकारी मिलने पर एसपी अनुराग आर्य मौके पहुंचे। उन्होंने बताया कि पुरानी रंजिश में वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस परिजनों से तहरीर लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुटी है। जल्द ही वारदात में शामिल लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बता दें कि पूर्व प्रधान राजबली यादव के पुत्र संजय यादव हरैया ब्लाक के अखईपुर कम्पोजिट विद्यालय पर इंचार्ज हेड मास्टर के पद पर तैनात थे। सुबह घर से लगभग 8.30 बजे निकल कर स्कूल जा रहे थे कि बछईपार भट्टे के समीप लगभग 09 बजे अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। लोगों ने तत्काल उनको इलाज के लिए प्राइवेट हॉस्पिटल सिधारी पर ट्रामा सेंटर लेकर गए जहां जहां थोड़ी देर बाद उसने दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी हुई है। अध्यापक के घर पर कोहराम मचा हुआ है।

घटना की जानकारी मिलने पर एसपी अनुरार्य ने मौके पर पहुंचकर परिजनों ने वार्ता की। उन्होंने बताया कि प्रधानी की रजिंश में दो बाइक सवार बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया गया है। परिजनों ने कुछ लोगों का नाम बताया है। पुलिस परिजनों से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर रही है। इस घटना में शामिल लोगों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)