आजमगढ़: शराब कारोबारी सहित चार धराये

Youth India Times
By -
0

रिपोर्ट-वेद प्रकाश सिंह ‘लल्ला’
आजमगढ़। जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों की पुलिस द्वारा शराब कारोबारी सहित 4 अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई गई। पुलिस ने उक्त अभियुक्तों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया।
मेहनाजपुर थाने पर तैनात उपनिरीक्षक हरिवंश सिंह ने अपने सहयोगियों के साथ मंगलवार की देर शाम क्षेत्र के बरवां नहर मार्ग से शराब के अवैध कारोबार में लिप्त व्यक्ति को जरिकेन में भरी 11 लीटर कच्ची शराब के साथ पकड़ा। गिरफ्तार किया गया सद्दाम हुसैन पुत्र शाकिर अली मेहनाजपुर क्षेत्र के लालमऊ गांव का निवासी बताया गया है। उसके खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है।
इसी क्रम में रौनापार थाने की पुलिस ने बुधवार की सुबह किशोरी को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म के मामले में वांछित आरोपी को गिरफ्तार किया है रौनापार क्षेत्र की रहने वाली महिला ने स्थानीय सिवान ग्राम निवासी पप्पू पुत्र रामबली के विरुद्ध मुकामी थाने में 15 वर्षीय पुत्री को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई। मामले की विवेचना के दौरान आरोपी के विरुद्ध धारा 376 एवं पाक्सो एक्ट की बढ़ोतरी की गई। बुधवार की सुबह पुलिस ने सिवान गांव स्थित आरोपी के घर दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया।
इसी क्रम में जीयनपुर कोतवाली पुलिस ने बुधवार की सुबह खालिसपुर -सगड़ी लिंक मार्ग पर चोरी की बाइक के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए आरोपियों में राज विश्वकर्मा पुत्र रामदुलारे ग्राम सुंदरसराय बल्लो थाना क्षेत्र जीयनपुर तथा रजनीश कुमार पुत्र वंशगोपाल ग्राम महुलिया थाना क्षेत्र बिलरियागंज के निवासी बताए गए हैं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)