महिला सिपाही लापता, पुलिस भी ढूढने में नाकाम

Youth India Times
By -
0


भाई ने 26 जनवरी को दी आत्मदाह की धमकी
हमीरपुर। हमीरपुर में एक शख्स अपने हाथों में बहन की फोटो लेकर दर दर की ठोकर खाता घूम रहा है। उसका कहना है की उसकी बहन 20 साल से लापता है, जिसकी गुमशुदगी भी दर्ज है, लेकिन पुलिस उसे अब तक नहीं ढूंढ सकी। अब उसने मुख्यमंत्री को प्रार्थना पत्र भेज कर बहन की तलाश करवाने की मांग की है। बहन के ना मिलने पर 26 जनवरी को आत्मदाह की चेतावनी दी है।
मुख्यमंत्री को प्रार्थनापत्र भेजने वाला शख्स हमीरपुर के रहुनिया धर्मशाला का रहने वाला है। जिसकी बहन पुलिस में सिपाही थी। उसकी झांसी में तैनाती थी। वर्ष 2002 में पुलिसकर्मी राधा समान के लिए प्रयागराज नैनी गई हुई थी, जहां से वह रहस्यमय ढंग से गायब हो गई। जिसके बाद नैनी थाने में राधा की गुमशुदगी भी दर्ज कराई ग, लेकिन अभी तक पुलिस राधा को तलाश नहीं सकी।
भाई दुर्गा सिंह ने बताया कि बहन के लौट कर आने का इंतज़ार करते करते मां की 2002 में सदमे से मौत हो गई। बड़ी बहन की बीमारी से मौत हो गई। लेकिन वह अभी भी बहन के मिलने की आस में है। अब उसने बहन की तलाश के लिए मुख्यमंत्री को एक रजिस्ट्री 8 दिसंबर को और दूसरी रजिस्ट्री 19 दिसंबर को दी है। अगर 26 जनवरी तक उसकी बहन को पुलिस ढूंढ नहीं सकी तो वह मुख्यमंत्री के सामने पहुंच कर आत्मदाह करेगा।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)