चौकी में घुसकर पुलिसवाले पर फायरिंग

Youth India Times
By -
0

बाइक से पहुंचे बदमाशों ने पूछा-दरोगा जी हैं, न सुनकर सिपाही पर किया फायर
बरेली। बदमाशों ने बरेली में शुक्रवार रात 8 बजे सनसनीखेज वारदात को अंजाम देकर पुलिस को हिलाकर रख दिया। शराब के नशे में 2 बदमाश बरेली-शाहजहांपुर स्थित नकटिया पुलिस चौकी पहुंचे। उस समय पुलिस चौकी में 3 सिपाही थे। इनमें एक बदमाश चौकी के गेट पर ही बाइक लिए खड़ रहा। दूसरा अंदर पहुंचा और पूछा कि दरोगा जी हैं या नहीं? ये सुनकर वहां मौजूद सिपाही विशाल कुमार ने कहा कि दरोगा जी नहीं हैं। इसी बीच ये बदमाश बाहर आया और करीब 20 सेकेंड में फिर वापस चौकी के अंदर गया। इस बार उसने तमंचा निकालकर सिपाही पर गोली चला दी।
कैंट इलाके की नकटिया पुलिस चौकी के दरोगा शहर में ड्यूटी पर थे। जबकि 3 सिपाही चौकी में थे। करीब 35 वर्षीय उम्र के आसपास का बदमाश बाइक से पहुंचा। अंदर लड़खड़ाती आवाज में बोला था कि कहां गए हैं दरोगा साहब? इस पर सिपाहियों ने कहा कि तू नशे में कहां घूम रहा है, इतनी पीकर कहां से आया है और दरोगा जी को क्यों पूछ रहा है। इतने में यही बदमाश तमंचा निकालकर पहुंचा और गोली सिपाही विशाल की तरफ चला दी। बाकी के दो सिपाहियों ने किसी तरह भागकर जान बचाई।
जैसे ही बदमाश ने पुलिस चौकी में सामने की तरफ तमंचा दिखाकर गोली चलाई। तमंचा देखते ही 2019 बैच का सिपाही विशाल कुमार जमीन पर बैठ गया। बदमाश द्वारा तमंचे से चलाई गई गोली सीधे पुलिस चौकी में लोहे की अलमारी में टकराई और सिपाही की कमर के पास रगड़ते हुए निकल गई। पुलिस चौकी में अफरा-तफरी मच गई।
CCTV में बाइक पर 2 लोग जाते हुए कैद हुए हैं। लेकिन रात तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा। बताया जा रहा है कि बदमाश कैंट रोड की तरफ से पहुंचे थे, उसके बाद अंदर फायरिंग क्यों की? इसका जवाब पुलिस के पास नहीं है। रात में बदमाशों की घेराबंदी के लिए अधिकारियों ने कई स्थानों पर टीम लगाई, लेकिन बदमाश फरार होने में कामयाब रहे।
पुलिस यह भी मान रही है कि बदमाश कहीं दरोगा को गोली मारने तो नहीं पहुंचे, सवाल यह है कि बदमाश तमंचा लेकर बाइक से पुलिस चौकी पहुंच गए और शहर के चौराहों पर कहीं चेकिंग नहीं हुई। घटना के बाद बदमाश फरार हो गए पुलिस हाथ मलती रह गई।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)