रेलवे कर्मचारी की एक गलती ने तोड़ी युवती की शादी

Youth India Times
By -
0

एसएसपी कार्यालय पहुंची युवती ने सुनाई आपबीती
मेरठ। मेरठ में रेलवे कर्मचारी ने युवती की फोटो वायरल करके उसका रिश्ता तुड़वा दिया। काफी समय से कर्मचारी और युवती में दोस्ती थी, लेकिन शादी से पहले दहेज की मांग करने पर उनका रिश्ता टूट गया था। युवती ने फोटो वायरल करने की शिकायत कर्मचारी के परिजनों से की तो उन्होंने अभद्रता करते हुए भगा दिया। युवती ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर आपबीती पुलिस अधिकारियों को सुनाई।
कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी निवासी युवती एक कोचिंग सेंटर से सरकारी नौकरी की तैयार कर रही थी। युवती की मुलाकात क्षेत्र में रहने वाले युवक से हुई। वह भी कोचिंग सेंटर में पढ़ता था। कुछ दिनों बाद युवक और युवती में प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया। इसी बीच रेलवे से युवक का कॉल लेटर आ गया।
युवती ने बताया कि उसने रिश्वत में देने के लिए घर से एक लाख 60 हजार रुपये चोरी कर आरोपी को दिए थे। इसके बाद उसकी नौकरी लगी थी। कुछ दिनों तक युगल की आपस में बातचीत होती रही। युवती ने आरोपी पर शादी का दबाव बनाया तो उसने दहेज की मांग की, जिस वजह से उनमें विवाद हो गया और रिश्ता टूट गया।
युवती के परिवार के लोगों ने दूसरी जगह युवती का रिश्ता तय कर दिया। आरोप है कि कर्मचारी ने अश्लील फोटो वायरल कर दिए। जिस वजह से दूसरा रिश्ता भी टूट गया। युवती ने बुधवार को एसएसपी कार्यालय में शिकायत पत्र दिया।
एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने सीओ दौराला अभिषेक पटेल को जांच सौंपी है। उनका कहना है कि जांच कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)