आजमगढ़: नेताजी के निधन से आजमगढ़ की व्यक्तिगत बड़ी क्षति हुई-विजय कुमार देवव्रत

Youth India Times
By -
0

मर्माहत जनपद के पत्रकारों ने शोक सभा कर अर्पित की श्रद्धाजंलि
आजमगढ़, 11 अक्टूबर। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री, देश के पूर्व रक्षा मंत्री एवं समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के निधन से मर्माहत जनपद के पत्रकारों ने ‘दैनिक देवव्रत’ कार्यालय पर शोक सभा का उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।
इस अवसर वरिष्ठ पत्रकार विजय कुमार देवव्रत ने कहाकि नेताजी मुलायम सिंह यादव के निधन से देश और प्रदेश के साथ ही आजमगढ़ जिले की व्यक्तिगत बहुत बड़ी क्षति हुई है, क्योंकि उनका आजमगढ़ के लोगों से विशेष अनुराग था और वह यहां के विकास के लिए हर संभव प्रयत्न करते रहते थे। यहां के जनप्रतिनिधियों ने जनपद के विकास के लिए जो भी परियोजना बनाई उसे पर्याप्त धनराशि के साथ स्वीकृति प्रदान कर देते थे।
सठियांव चीनी मिल के पूर्व उपाध्यक्ष आनंद कुमार उपाध्याय ने श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहाकि माननीय नेता जी से आजमगढ़ के जो लोग भी मिले उन्हें इतना मान और प्यार दिया कि वह उनका बनकर हो गया। नेताजी संबंधों को विशेष महत्त्व देते थे और उसके लिए कोई भी कुर्बानी देने के लिए तैयार रहते थे।
इस अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार धर्मेंद्र श्रीवास्तव, सुभाष सिंह, मोहम्मद असलम, देवव्रत श्रीवास्तव, रतन प्रकाश त्रिपाठी, संदीप उपाध्याय, विवेक कुमार गुप्ता, हेमेंद्र सिंह हीरू, नागेंद्र सिंह, अशोक कुमार सिंह, रामसिंह यादव, राजेश यादव, सुनील पाल, अवनीश उपाध्याय, प्रमोद यादव, रामसकल यादव, गौरव श्रीवास्तव, ज्ञानेंद्र कुमार, चीनी मिल के पूर्व डायरेक्टर रामदरस यादव आदि उपस्थित रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)