आजमगढ़: भाजपा नेता को विदेश से जान से मारने की धमकी

Youth India Times
By -
0

फोन कर बदमाश ने कहा एक हफ्ते और कर लो मौज मस्ती
भाजपा नेता ने थाने पर तहरीर देकर किया कार्रवाई की मांग
आजमगढ़। माहुल नगर निवासी व चेयरमैन पद के प्रत्याशी सुजीत जायसवाल आंसू को विदेश से इंटरनेट के माध्यम से आई काल पर जान से मारने की धमकी मिली है। इस संबंध में उन्होंने शुक्रवार देर शाम अहरौला थाने पर शिकायती पत्र देकर कार्यवाही की मांग की है।
क्षेत्र में हिंदू वादी नेता के रूप में पहचान रखने वाले सुजीत जायसवाल आसू ने पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में कहा कि शुक्रवार रात में वे चुनावी जनसंपर्क में बाजार में निकले थे कि उनके मोबाइल पर अंजान अंतर्राष्ट्रीय नंबर से कॉल आई। फोन करने वाले ने उन्हे यह कहा कि एक सप्ताह के अंदर जान से मार दिए जाओगे। जितना उड़ना है और मौज करना है कर लो उसके बाद ऊपर जाकर मौज करना। सुजीत जायसवाल ने फोन करने वाले से उसका नाम और अपनी गलती पूछा तो उसने फोन काट दिया। यही नहीं उसने पांच मिनट के अंतराल पर तीन चार बार नंबर बदल बदल कर जान से मारने की धमकी दी। शिकायती पत्र में उन्होंने यह भी कहा कि तभी से वह और उसका परिवार काफी भयभीत है।
इस संबंध में चौकी प्रभारी माहुल धनराज सिंह कहा जिन नंबरों पर शिकायत की गई है वे देश के बाहर के है इसलिए जो भी कार्यवाही होगी वह आजमगढ़ से होगी। शिकायती पत्र को उच्चाधिकारियों को अग्रसारित कर दिया गया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)