आजमगढ़: पर्वों की श्रृंखला देख फूलपुर कोतवाल ने दी नसीहत

Youth India Times
By -
0

कहा सौहार्दपूर्ण माहौल में मनाएं त्यौहार
रिपोर्ट-आरपी सिंह
आजमगढ़। फूलपुर कोतवाली परिसर में रविवार की शाम धनतेरस , दीपावली एवं डाला छठ की तैयारी को लेकर पीस कमेटी की बैठक आयोजित की गई। इस दौरान त्योहारों की तैयारी और शांति व्यवस्था बनाये रखने को लेकर क्षेत्र के सम्भ्रांत नागरिकों से विचार- विमर्श किया गया।
फूलपुर कोतवाल अनिल सिंह की अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक संपन्न हुई। फूलपुर नगर और ग्रामीण क्षेत्र में धनतेरस ,दीपावली और डाला छठ की तैयारी पर क्षेत्र के सम्भ्रांत लोगों एवं आयोजकों से कोतवाल अनिल सिंह ने आने वाली समस्याओं के बारे में जानकारी ली। कोतवाल ने कहा कि दीपावली और डाला छठ पर फूलपुर नगर में पांच जगहों पर और ग्रामीण क्षेत्रो में 28 जगहों पर लक्ष्मी पूजा की जाती है। नगर पंचायत और ग्रामीण इलाकों में कुल 33 जगहों पर मूर्ति स्थापित की जाती है। सभी आयोजक अपनी जिम्मेदारी के अनुसार शांति और सुरक्षा में सहयोग करें। कहीं भी किसी ढंग की समस्या हो तत्काल अवगत कराएं । किसी से वाद- विवाद की स्थिति न बनने दें। पुलिस हर जगहों पर तैनात रहेगी। सार्वजनिक स्थानों और भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में पटाखा न फोड़ें । सोशल मीडिया पर भ्रामक खबर न फैलायें। उन्होंने कहा कि भ्रामक खबर फैलाने वालों पर सख्त कार्यवाही के साथ ही शांति व्यवस्था में खलल डालने वालों पर कठोर कार्यवाही की जाएगी।
इस अवसर पर क्राइम इंस्पेक्टर संजय सिंह, प्रधान सुरेन्द्र बहादुर यादव, व्यापार मंडल अध्यक्ष अजय जसवाल, पंकज पांडेय, मानिक चंद सेठ, राजेश मोदनवाल ,नदीम शेख, प्रदीप भारती सहित सैकड़ों लोगों मौजूद रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)