सपाइयों ने एसपी आवास का किया घेराव

Youth India Times
By -
0

अब्दुल्ला आजम के करीबियों के घर छापेमारी पर भड़के सपाई
रामपुर। सपा के स्वार टांडा के विधायक अब्दुल्ला आजम के करीबियों पर पुलिस ने शिकंजा कसा तो सपाई भड़क गए। पुलिस ने करीबियों के घरों पर छापेमारी करते हुए कई लोगों को हिरासत में ले लिया था। इसका सपाइयों ने विरोध किया। नाराज सपाइयों ने रविवार को एसपी आवास पर पहुंचकर घेराव किया साथ ही धरना भी दिया। इसके बाद शिष्टमंडल ने एसपी से मुलाकात की।
कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर उत्पीड़न करने और झूठे मुकदमे में फंसाने का आरोप लगाया। साथ ही निर्दोष लोगों के साथ मारपीट का आरोप लगाया। एसपी ने इस मामले में आवश्यक कार्रवाई का भरोसा दिया। इस आश्वासन के बाद भी सपाई देर शाम तक एसपी आवास पर ही डटे रहे। बाद में कुछ लोगों के छोड़े जाने की बात जानकर वह वापस चले गए।
पुलिस ने शनिवार को स्वार टांडा के विधायक अब्दुल्ला आजम के करीबियों को हिरासत में ले लिया था। पुलिस ने उनके घरों पर छापेमारी की थी, जिससे हड़कंप मच गया था। इस छापेमारी से नाराज सपा के तमाम कार्यकर्ता रविवार की दोपहर में एसपी आवास पर पहुंच गए और जमीन पर बैठ गए।
इसके बाद सपाइयों का शिष्टमंडल सीधे एसपी से मिला। सूचना मिलने के बाद एएसपी भी मौके पर पहुंच गए। सपाइयों ने कहा कि पुलिस ने कई निर्दोष लोगों के साथ मारपीट की है। घरों में घुसकर महिलाओं के साथ बदसलूकी की है। साथ ही बच्चों को भी पीटा है।
सपाइयों ने आरोप लगाया कि छापेमारी के दौरान पुलिस कई लोगों को उठाकर ले गई है और अब उनको झूठे मुकदमे में फंसाया जा रहा है। कहा कि किसी भी निर्दोष को नही फंसाया जाना चाहिए। एसपी ने इसको लेकर आवश्यक कार्रवाई का भरोसा दिया। साथ ही निर्दोषों पर कार्रवाई न करने की बात कही। एसपी के आश्वासन के बाद भी सपाइ पीछे नहीं हटे और वह आवास पर ही डटे रहे।
देर शाम सपाइयों को सूचना मिली कि कुछ लोगों को पुलिस ने छोड़ दिया है। इस सूचना के बाद वह वापस लौट गए। इस मौके पर सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष वीरेंद्र गोयल, पूर्व जिलाध्यक्ष ठाकुर ओमेंद्र चौहान और संभल के सपा नेता फिरोज खां समेत अन्य सपाई मौजूद रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)