केशव मौर्य से मिलने पहुंचे दिव्यांग को पुलिस ने घसीटा

Youth India Times
By -
0

सुल्तानपुर पहुंचे थे डिप्टी सीएम, ट्राइसाइकिल नहीं मिलने पर गया था मिलने
सुल्तानपुर। सुल्तानपुर में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से मिलने एक दिव्यांग पहुंचा। पुलिस ने उसे मिलने से रोक दिया। जब वह नहीं माना, तो पुलिस ने उसे टांग कर दूर किया। इसका वीडियो सामने आया है। जिसमें दिख रहा है एक दिव्यांग हाथ में तिरंगा लेकर बैठा है। पुलिस उसे जाने के लिए कहा रही है, लेकिन वह डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से मिलने की जिद पर अड़ा रहा। जब वह नहीं माना, पुलिस से उसे टांगकर हटाया।
शहर से कुछ दूरी पर कटावां गांव है। यह कोतवाली नगर थाना क्षेत्र में आता है। गांव का ही जयसराज दोनों पैरों से दिव्यांग है। उसने बताया, हमे ट्राई साइकिल और दूसरी सरकारी योजनाओं का लाभ नहीं मिल रहा। इसकी कई बार शिकायत भी कर चुका है। जिसे अनसुना कर दिया गया। हमारे गांव में विकास नहीं हो रहा। हमको पता चला कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य विकास भवन में मीटिंग ले रहे हैं, तो मैं पहुंच गया। गेट पर खड़े पुलिस वाले हमको जाने नहीं दिए।
9 सितंबर को जयसराज डीएम ऑफिस पहुंच गया था। यहां लगे बैरियर के पास वह बैठा रहा। जब अपर जिलाधिकारी मनोज कुमार पांडे की गाड़ी वहां पहुंची, तो उसने उनके वाहन के आगे जबरन बैरियर लगाकर वाहन को रोक दिया था। बाद में एडीएम के वाहन से उतरे सुरक्षा कर्मियों ने दिव्यांग जयसराज के हाथ से रस्सी छुड़ाकर वाहन को गेट के पार कराया था।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)