आजमगढ़: पोखरी के किनारे अचेत मिली किशोरी, दुष्कर्म की आशंका

Youth India Times
By -
0

आजमगढ़। जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के दाउदपुर गांव के पास सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में एक किशोरी चादर में लिपटी मिलने के बाद उसे प्राथमिक उपचार के बाद अजमतगढ़ अस्पताल से रेफर कर दिया गया है. गंभीर हालत में मिलने की वजह से दुष्कर्म की संभावना जताते हुए घटना के कारणों की तलाश में पुलिस जुट गई है. मिली जानकारी के अनुसार, जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के दाउदपुर गांव के पास शुक्रवार की सुबह टहलने के लिए निकले ग्रामीणों ने पोखरे के किनारे चादर में लिपटी अचेत किशोरी को देख कर सन्न रह गए. इस वारदात की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी.
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से किशोरी को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अजमतगढ़ ले गई, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया. वहीं किशोरी बीच-बीच में कुछ देर के लिए होश आने पर वह केवल इतना ही बता पा रही थी कि दो-तीन लोग उसे उठा ले गए थे. दाउदपुर क्षेत्र के एक गांव निवासी की दो बेटियां हैं. कोई लड़का नहीं होने से उनकी बड़ी बेटी अपनी तीन बेटियों लड़कियों और एक लड़के के साथ रहती है. गुरुवार को भोजन के बाद किशोरी मड़ई में सो रही थी. भोर में घर से 50 मीटर की दूरी पर स्थित पोखरे के किनारे पड़ी हुई थी.
टहलने निकले लोगों ने उसे बेहोशी की हालत में चादर में लिपटा हुआ देखा तो शोर मचाया. शोर सुनकर परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए और भीड़ जुट गई. उसे इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अजमतगढ़ में भर्ती कराया गया. मौके पर पहुंचे कोतवाल यादवेंद्र पांडेय जांच में जुटे हैं. इस संबंध में कोतवाल ने बताया कि किशोरी के बताने के आधार पर फिलहाल अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. आगे की कार्रवाई मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद की जाएगी.

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)