वर्दी में रील महिला सिपाहियों को पड़ी भारी

Youth India Times
By -
0

ADG ने दोनों महिला सिपाहियों को सस्पेंड किया; कप्तान पहले ही कर चुके थे लाइनहाजिर
मुरादाबाद। इस तस्वीर में अमरोहा की कांस्टेबल वर्षा राठी हैं। जिन्होंने साथी पुलिस कर्मियों के साथ मिलकर फिल्मी गानों पर रील्स बनाईं और सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।
बरेली जोन के अपर पुलिस महानिदेशक (ADG) राजकुमार इन दिनों एक्शन मोड में हैं। 2 दिन पहले ही एडीजी ने बरेली के प्रेम नगर थाने के इंस्पेक्टर अजय कुमार को डायरेक्ट सस्पेंड कर दिया था। जोन में पिछले एक दशक में यह पहला उदाहरण है जब एडीजी स्तर से सीधे किसी इंस्पेक्टर को सस्पेंड किया गया हो।
ADG के इस एक्शन के दो दिन बाद ही मुरादाबाद और अमरोहा की दो महिला कांस्टेबल भी ADG के आदेश पर सस्पेंड कर दी गई हैं। खास बात ये है कि इन्हें पहले ही कप्तानों की ओर से लाइनहाजिर कर दिया गया था। लेकिन एडीजी ने इसे नाकाफी मानते हुए दोनों को सस्पेंड करने के आदेश दिए। जिसके बाद दोनों को निलंबित कर दिया गया। इन दोनों सिपाहियों ने यूनिफॉर्म पहनकर फिल्मी गानों पर इंस्टाग्राम रील शूट की थीं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। एडीजी ने इसके साथ ही पुलिस कर्मियों के लिए सोशल मीडिया एडवाइजरी भी जारी कर दी है।
दोनों महिला कांस्टेबल को सस्पेंड करने के आदेश देने के साथ ही एडीजी ने पुलिस कर्मियों के लिए सोशल मीडिया एडवाइजरी भी जारी की है।
दोनों महिला कांस्टेबल को सस्पेंड करने के आदेश देने के साथ ही एडीजी ने पुलिस कर्मियों के लिए सोशल मीडिया एडवाइजरी भी जारी की है।
अमरोहा में नगर कोतवाली में तैनात सिपाही वर्षा राठी ने यूनिफॉर्म में फिल्मी गानों पर रील्स बनाई थीं। ये रील्स जब सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तो अमरोहा के एसपी आदित्य लांग्हे ने 2 सितंबर को वर्षा राठी को लाइन हाजिर कर दिया था। लेकिन ADG राजकुमार ने वर्षा राठी को सस्पेंड करने के आदेश दिए। जिसके बाद एसपी अमरोहा ने गुरुवार रात सिपाही वर्षा राठी को सस्पेंड कर दिया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)