सरेराह युवती को अगवा करने का प्रयास

Youth India Times
By -
0

कार सवार तीन युवकों पर टूट पड़ी भीड़, पुलिस ने बचाई जान
वाराणसी। वाराणसी के चांदपुर इंडस्ट्रीयल इस्टेट के चेतना नगर कॉलोनी में शनिवार शाम कार सवार तीन युवकों ने एक युवती को सरेराह कार में खींचने का प्रयास किया। युवती के शोर मचाने पर जुटे आसपास के लोगों ने युवकों की जमकर पिटाई की। इस दौरान नई कार भी क्षतिग्रस्त कर दिया। मौके पर पहुंची मंडुवाडीह पुलिस ने किसी तरह चांदपुर इंडस्ट्रीयल इस्टेट के चेतना नगर कॉलोनी भीड़ से युवकों को हिरासत में लिया। देर रात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग को लेकर महिलाएं और पुरुष मंडुवाडीह थाने पर पहुंच गए। युवती ने आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ समेत अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज कराया।
मंडुवाडीह थाना अंतर्गत महेशपुर की रहने वाली युवती शिवदासपुर स्थित अपार्टमेंट में खाना बनाती है। शाम के समय वह चांदपुर इंडस्ट्रीयल से होकर पैदल शिवदासपुर स्थित अपार्टमेंट जा रही थी। चेतना नगर कॉलोनी के मोड़ पर पहुंचने पर काले रंग की बिना नंबर की नई कार में सवार तीन युवक रूके और युवती से छेड़छाड़ करने लगे।
युवती का आरोप रहा कि युवक जबरन कार में खींचने लगे। युवती के शोर मचाने पर आसपास के काफी लोग जुट गए। इस दौरान घबराए युवक कार लेकर भागने लगे लेकिन आसपास के लोगों ने दौड़ा लिया। इस दौरान मारपीट में दो युवकों का सिर भी फट गया।
एडीसीपी वरुणा प्रबल प्रताप सिंह के अनुसार युवती की तहरीर के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। गिरफ्तार आरोपियों में गाजीपुर भंवरकोल निवासी अमरेंद्र तिवारी, औरंगाबाद निवासी सारिक खान और सिगरा लल्लापुरा निवासी अरशद जमाल है। एडीसीपी के अनुसार गिरफ्तार आरोपियों के आपराधिक इतिहास को भी खंगाला जा रहा है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)