आजमगढ़: असलहाधारी सहित दुष्कर्म का आरोपी धराया

Youth India Times
By -
0

रिपोर्ट-वेद प्रकाश सिंह ‘लल्ला’
आजमगढ़। बिलरियागंज थाना पुलिस ने शुक्रवार की सुबह मधनापार गांव जाने वाले मार्ग पर असलहे के साथ एक अपराधी प्रवृत्ति युवक को धर दबोचा, वहीं रौनापार थाने की पुलिस ने शुक्रवार की सुबह क्षेत्र के बघावर तिराहे के पास किशोरी के साथ दुष्कर्म के मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।
बिलरियागंज कस्बा स्थित नए चौक पर मौजूद थानाप्रभारी विजयप्रकाश मौर्य को जरिए मुखबिर सूचना मिली कि मधनापार तिराहे पर एक युवक असलहे के साथ मौजूद है। सूचना पाकर सक्रिय हुई पुलिस ने मधनापार गांव की ओर पैदल जा रहे युवक को धर दबोचा। उसके कब्जे से 315 बोर तमंचा व कारतूस बरामद किया गया। पकड़ा गया धर्मेंद्र सरोज पुत्र स्व० परदेशी सरोज क्षेत्र के पतिला गौसपुर गांव का निवासी बताया गया है। आरोपी के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है।
रौनापार क्षेत्र की रहने वाली महिला ने किशोरवय पुत्री के साथ तीन माह तक दुष्कर्म करने तथा अश्लील वीडियो बनाकर घर से भागने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाते हुए स्थानीय थाने में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई। इस मामले में क्षेत्र के सोनबुजुर्ग ग्राम निवासी असगर शेख पुत्र शमशाद को आरोपित किया गया है। मामले की विवेचना रौनापार थानाप्रभारी कौशल कुमार पाठक द्वारा संपादित की गई। शुक्रवार की सुबह मिली सूचना के आधार पर थानाध्यक्ष कौशल पाठक ने अपनी टीम के साथ बघावर तिराहे पर मौजूद आरोपी असगर शेख को गिरफ्तार कर लिया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)