आजमगढ़ : आदर्श मिश्रा हत्याकांड का आरोपी मोनू यादव पुलिस मुठभेड़ में घायल

Youth India Times
By -
0

बोले एसपी आरोपियों के खिलाफ होगी कठोर से कठोर कानूनी कार्रवाई, देखें वीडियो
आजमगढ़। आदर्श मिश्रा हत्याकांड के मुख्य आरोपी सुशील यादव उर्फ गोल्डी के भाई व हत्याकांड का आरोपी मोनू यादव पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गया। उसके दाहिने पैर में गोली लगी है जिसको इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल अभियुक्त के पास से तमंचा व कारतूस बरामद किया गया है।


पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि आज रात करीब 9 बजे नामजद अभियुक्त मोनू यादव जो मुख्य आरोपी गोल्डी यादव का भाई है को कंधरापुर थाना क्षेत्र के खैरूद्दीन पुलिया के पास मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया है। उसके दाहिने पैर में गोली लगी है। उपचार के लिए के उसे जिला अस्पताल भेजा गया है। उसके पास से असलहा व कारतूस बरामद हुआ है। घटना की विस्तृत पूछताछ पुलिस टीम द्वारा की जा रही है। तीन फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की चार टीमें लगातार दबिश दे रही हैं। थाना कंधरापुर पुलिस के द्वारा इस घटना की विवेचना की जा रही है।
अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि हत्या के आरोपियों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी। मुख्य अभियुक्त सुशील यादव उर्फ गोल्डी द्वारा किए गए अवैध अतिक्रमण को आज प्रशासन द्वारा ढहा दिया गया है। अभियुक्तों के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट के तहत कठोर कार्रवाई की जायेगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)