आजमगढ़: ऑपरेशन वज्रपात! 25 हजार के इनामी सहित 16 गिरफ्तार

Youth India Times
By -
0

24 घंटे के अंदर पुलिस मुठभेड़ सहित हुई ताबड़तोड़ पुलिसिया कार्रवाई
आजमगढ़। जनपद में अपराध पर रोकथाम लगाने और अपराधियों पर कानूनी शिकंजा कसने के लिए पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य के नेतृत्व में ऑपरेशन वज्रपात के तहत जनपद पुलिस द्वारा 24 घंटे के ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए 25 हजार के ईनामी गैंग्स्टर सहित 16 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मुठभेड़ में 07 लुटेरे गिरफ्तार किये है, जिसमें 3 पुलिस मुठभेड़ में घायल हुए हैं, वहीं गम्भीरपुर पुलिस ने 4, थाना कप्तानगंज ने 1 व थाना सरायमीर ने 1 अभियुक्त को गिरफ्तार किया है।
पुलिस मुठभेड़ में अभियुक्तों के कब्जे से कुल 4 तमंचा, 4 जिन्दा, 6 खोखा कारतूस, घटना में प्रयुक्त 4 बाइक तथा लूट की 7 आईडी कार्ड, 4 मोबाइल, 1 टैबलेट व 7700 रूपये नगद बरामद किया गया है। गैंग्स्टर एक्ट में 25 हजार के इनामिया सहित कुल 4 अभियुक्त गिरफ्तार किया गया है जिसमें थाना फूलपुर से 2, थाना मुबारकपुर से 1 (25 हजार का इनामिया) व थाना जीयनपुर से 1 अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है।
वहीं थाना रानी की सराय से लूट की योजना बनाने वाले 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। जिनके कब्जे से 1 तमंचा, 2 जिन्दा कारतूस .32 बोर, 2 मोबाइल व 1 मोटर साइकिल बरामद किया गया है।
पुलिस ने 4 थानों से कुल 8 वांछित अभियुक्तों को गिरफ्तार किया, जिसमें थाना जहानागंज से मारपीट में 3, थाना मुबारकपुर से आत्महत्या दुष्प्रेरण में 2, थाना बरदह से दहेज हत्या में 2 तथा थाना फूलपुर से किशोरी को अगवा कर दुष्कर्म के आरोप में 1 वांछित अभियुक्त शामिल है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)