गालीबाज महिला की गार्ड के साथ बदसलूकी का वीडियो वायरल

Youth India Times
By -
0


नोएडा। नोएडा की ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी का मामला अभी थमा भी नहीं था कि अब जेपी विश टाउन सोसाइटी में एक महिला द्वारा गार्ड को गंदी-गंदी गालियां देने और बदसलूकी करने का मामला सामने आया है। महिला का वीडियो वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस ने इस संबंध में थाना सेक्टर 126 में एफआईआर दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के अनुसार, नोएडा पुलिस ने बताया कि जेपी विश टाउन सोसाइटी में एक सिक्योरिटी गार्ड को गाली देते हुए वीडियो में कैद हुई महिला को रविवार दोपहर को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था, जिसे बाद में गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी महिला पर आईपीसी की धाराओं 153 ए, 323, 504, 505 (2), 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है।
आरोपी महिला की पहचान भव्या रॉय के रूप में हुई है। सेक्टर-126 की जेपी सोसाइटी में रहने वाली यह महिला सोसाइटी का गेट खोलने में देरी होने से गार्ड पर भड़क गई थी। इसके बाद गुस्साई महिला ने गार्ड का कॉलर पकड़कर बदसलूकी की और बिहारी कहते हुए उसे गंदी-गंदी गालियां देनी शुरू कर दीं। इस दौरान किसी ने इस घटना का वीडियो अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर नोएडा पुलिस को कार्रवाई करने के लिए शिकायत की थी। इसके बाद पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया। यह वीडियो सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है। नोएडा में एडिशनल पुलिस कमिश्नर (मुख्यालय) भारती सिंह ने बताया कि आज एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें भव्या राय नाम की एक महिला एक सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड के साथ धक्का-मुक्की और अभद्र व्यवहार कर रही है। सिक्योरिटी गार्ड की तहरीर पर एफआईआर दर्ज की गई है। महिला की गाड़ी को भी थाने लाया गया और महिला को भी गिरफ्तार किया गया है।



Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)