भाजपा विधायक के पेट्रोल पंप पर हुई लूट

Youth India Times
By -
0

बदमाशों ने की फायरिंग, सेल्समैन और चौकीदार ने भागकर बचाई जान
बहराइच। सीतापुर हाईवे पर चहलारीघाट स्थित भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह के पेट्रोल पंप पर वाहन सवार बदमाशों ने मंगलवार की भोर लूट की घटना को अंजाम दिया। कट्टा दिखाकर बदमाशों ने सेल्समैन से छीना-झपटी की। 13799.54 रुपये का डीजल लूट लिया। फायरिंग की और फरार हो गए। घटना के बाद क्षेत्र में दहशत है। पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच-पड़ताल शुरू की।
मेसर्स सुखदराज सिंह हाईवे पेट्रोलपंप महसी से भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह के भाई योगेश्वर सिंह के नाम है। विधायक का कहना है कि सोमवार की रात एक बजकर 13 मिनट पर कार सवार बदमाश पंप पर पहुंचे। गाड़ी में 700 रुपये का डीजल भराया और बहराइच की तरफ चले गए। बदमाश पुनः 2.56 बजे पेट्रोल पंप पर पहुंचे। गाड़ी की डिग्गी में रखे तीन जरीकेन में 13799.54 रुपये का डीजल भरवाया। यहां मौजूद सेल्समैन शिवनंदन ने उनसे डीजल के पैसे मांगे। इसी दौरान बदमाश सेल्समैन से पैसे छीनने लगा। छीनाझपटी देख पंप पर मौजूद अन्य सेल्समैन व चौकीदार पहुंच गए। इसे देख बदमाश कट्टे से फायरिंग करते हुए सीतापुर की ओर भाग निकले। सेल्समैन व चौकीदार ने किसी तरह भागकर जान बचाई। मौके पर अफरा-तफरी मच गई।
सेल्समैन ने सूचना विधायक को दी। विधायक सुरेश्वर सिंह मौके पर पहुंच गए। सैकड़ों की संख्या में समर्थक भी पहुंच गए। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अशोक कुमार, क्षेत्राधिकारी पुलिस जेपी त्रिपाठी भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच की। पुलिस पर उठे सवालः बहराइच-सीतापुर सीमा स्थित चहलारीघाट पुल पर 24 घंटे पुलिस पिकेट रहती है। देर रात बदमाश सीमा में दाखिल हुए और पुलिस ने रोक-टोक करना मुनासिब नहीं समझा। बदमाश बहराइच की तरफ निकले तो भगवानपुर चौराहे पर भी पुलिसकर्मियों ने पूछताछ करना उचित नहीं समझा। पुनः लौटकर बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया और सीतापुर की ओर चले गए। ऐसे में पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)