रिवॉल्वर हाथ में लेकर बच्चों को पढ़ाते दिखे हेडमास्टर, अध्यापक को हड़काया

Youth India Times
By -
0

छिबरामऊ। कन्नौज में एक प्राइमरी के हेडमास्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह हाथ में रिवॉल्वर लेकर पढ़ाते हुए दिख रहे हैं। ये वीडियो छिबरामऊ कोतवाली के शाहजहांपुर प्राइमरी स्कूल की है। बताया जा रहा है कि रंगबाज प्रधानाध्यापक ने सोमवार को अपने स्कूल के एक टीचर को बुरी तरह डांट दिया, जिससे वह बीमार पड़ गया। टीचर को छिबरामऊ स्थित सौ शैय्या अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
प्राथमिक विद्यालय शाहजहांपुर के प्रधानाध्यापक डॉ. आशीष राजपूत स्कूल में रिवॉल्वर लेकर जाते हैं। वीडियो में भी वह उसे खुलेआम हाथ में लेकर स्कूल में घूमते दिख रहे हैं। आरोप है कि वह बच्चों को पढ़ाते समय भी हाथ में रिवाल्वर लिए रहते हैं। बताया जा रहा है कि सोमवार को स्कूल में उस समय हड़कंप मच गया, जब क्लास में पढ़ाते समय शिक्षक विष्णु चतुर्वेदी की अचानक हालत बिगड़ गई। हालत बिगड़ने के बाद शिक्षक ने प्राथमिक विद्यालय अकबरपुर के शिक्षक को फोनकर बुलाया।
मौके पर पहुंचे शिक्षक ने अपनी बाइक से उन्हें सौ शैय्या अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया। वहां शिक्षक ने प्रधानाध्यापक पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। शिक्षक का आरोप है कि हेडमास्टर ने उन्हें सोमवार को काफी हड़काया, जिससे तबियत खराब हो गई। जानकारी पर बीईओ विमल तिवारी समेत कई अन्य शिक्षक भी अस्पताल पहुंच गए। बीईओ ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।
प्रधानाध्यापक डॉ. आशीष राजपूत ने बताया कि उनके पास लाइसेंसी रिवॉल्वर है। वह सुरक्षा के मद्देनजर इसे अपने पास रखते हैं। कभी सार्वनजिक प्रर्दशन नहीं करते हैं। अब जो वीडियो वायरल किया जा रहा है यह काफी पहले का है। सोमवार को वह रिवाल्वर लेकर स्कूल गए भी नहीं थे। उन पर दबाव बनाने और गलत बात न मानने पर फंसाने के लिए यह सब किया जा रहा है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)