दो पत्रकारों को मारी गोली, होटल के सामने चलाईं कई गोलियां

Youth India Times
By -
0

एक के सिर में तो दूसरे के हाथ में लगी गोली
सोनभद्र। सोनभद्र में रायपुर थाना क्षेत्र के खलियारी बाजार में दो राष्ट्रीय अखबारों के पत्रकारों को गुरुवार की शाम गोली मार दी गई। बाइक पर आए दो युवकों ने गोली मारी। एक पत्रकार के सिर में दाहिनी तरफ और दूसरे के हाथ में गोली लगी है। दोनों को सीएचसी वैनी लाया गया। वहां से जिला अस्पताल फिर वाराणसी के ट्रामा सेंटर भेज दिया गया। पुलिस ने मौके से पिस्टल के तीन खोखे बरामद किये हैं। फिलहाल घटना का कारण नहीं पता चल सका है।
खलियारी बाजार में इंडियन बैंक पनिकप कला के सामने होटल के पास पत्रकार श्याम सुंदर पाण्डेय और विजय शंकर पाण्डेय उर्फ़ लड्डू पाण्डेय गुरुवार रात साढ़े आठ बजे के आसपास अपने कुछ पत्रकार साथियों के साथ बैठे थे। इसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर दो लोग पन्नूगंज की ओर से आए। होटल के सामने रुके और असलहा निकालकर दोनों पत्रकारों को लक्ष्य कर गोली चलाने लगे। गोली चलते ही अफरातफरी मच गई। श्याम सुंदर पाण्डेय को हाथ और विजय शंकर पाण्डेय के सिर में दाहिने साइड गोली लगी।
वारदात के बाद दोनों बाइक सवार बिहार सीमा की तरफ भाग निकले। सबकुछ इतनी तेजी से हुआ कि कोई कुछ समझ ही नहीं सका। तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी गई और दोनों पत्रकारों को सीएचसी वैनी लाया गया। कुछ ही देर में रायपुर थाना प्रभारी पीपी श्रीवास्तव भी पहुंचे। दोनों पत्रकारों को इलाज वाराणसी के ट्रामा सेंटर में चल रहा है। पुलिस की मानें को दोनों की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)