...धरने पर बैठे डिप्टी सीएम केशव मौर्य

Youth India Times
By -
0

कौशांबी। यूपी के कौशांबी में कुछ ऐसा हुआ, जिसे देख अधिकारी से लेकर कर्मचारी भी दंग रह गए। सर्किट हाउस में कुछ पत्रकार जमीन पर बैठकर धरना दे रहे थे। इसकी जानकारी जब डिप्टी सीएम को लगी तो वह सीधे पत्रकारों के बीच पहुंचे और उनके साथ जमीन पर बैठ गए। डिप्टी सीएम ने पत्रकारों से पूरे मामले की जानकारी ली। उन्होंने पत्रकारों से धरने पर बैठने की वजह भी पूछी। पत्रकारों के जमीन पर बैठने की वजह पता चलते ही डिप्टी सीएम ने अधिकारियों को फटकार लगाई। दरअसल डिप्टी सीएम बुधवार को अपने जिले के दौरे पर आए थे। सर्किट हाउस में कार्यकर्ता संवाद और अफसरों के साथ उनकी समीक्षा बैठक थी।
सर्किट हाउस के हाल में पत्रकार बैठे थे। इसी दौरान वहां पीडब्ल्यूडी विभाग का एक जेई पहुंचा और पत्रकारों को जबरन कुर्सी से उठा दिया। इतना ही नहीं कुर्सी उठवाकर ले गया। वहां मौजूद लोगों ने बताया कि यह सभी पत्रकार है, इसके बावजूद उसने किसी की नहीं सुनी। इससे नाराज पत्रकार हाल के बाहर धरने पर बैठ गए। प्रेस क्लब के संरक्षक रमेश अकेला, उपाध्यक्ष राकेश सोनकर, इलेक्ट्रानिक मीडिया के अध्यक्ष अभिसार भारतीय के नेतृत्व में पत्रकार करीब 20 मिनट तक धरने पर बैठे रहे।
जानकारी होने पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य वहां पहुंचे और पत्रकारों के साथ जमीन पर बैठ गए और पूरी समस्या पूछी। इसके बाद डिप्टी सीएम ने डीएम व एसपी से कहा कि गलत है। आगे से कार्यक्रम के लिए पत्रकारों के बैठने की उचित व्यवस्था पहले से होनी चाहिए। इसके बाद अधिकारियों ने जेई को जमकर फटकारा। जेई ने अपनी गलती भी मानी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)