आजमगढ़: सो रही पत्नी पर फावड़े से किया वार, मौत

Youth India Times
By -
0

शक के चलते घटना को दिया अंजाम
बेटे ने पिता के खिलाफ थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट
आजमगढ़। कप्तानगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत खलीफतपुर गांव में देर रात शक के कारण पति ने अपनी पत्नी चार बच्चों की मां को फावड़े से मारकर घायल कर दिया। सुबह बच्चों ने घायल अवस्था में मां को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। जहां ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। पति घटना के बाद फरार है। पुत्र ने पिता के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।
खलीफत पुर गांव निवासी रामविलास ने अपनी पत्नी मीला 45 वर्ष पर कई दिनों से शंका की दृष्टि से देख रहा था। उससे रहा न गया कि आखिरकार उसने देर रात सोए हुए पत्नी पर फावड़े से मारकर घायल कर दिया। पत्नी को मरा जानकर खुद फरार हो गया। सुबह जब नींद खुली तो बच्चों ने अपनी मां को खून से लथपथ देखा तो होश उड़ गए। आनन-फानन में बच्चों ने अपनी मां को इलाज के लिए सदर जिला अस्पताल भर्ती कराया।
जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार करने के बाद वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। मृतका के पास दो लड़के दो लड़कियां हैं। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका का लड़का राकेश कुमार ने अपने कातिल पिता के प्रति थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। आरोपित पिता फरार चल रहा है। पुलिस पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश मार रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)