आजमगढ़: संदिग्ध परिस्थितियों में जहर का किया सेवन, इलाज के दौरान मौत

Youth India Times
By -
0

युवक के घर वालों का आरोप- प्रेमिका के परिजनों ने दिया जहर
आजमगढ़। बूढ़नपुर थाना क्षेत्र के डेगुडीह (गोसाई का पूरा) निवासी युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में जहर खाने से मौत होने का मामला सामने आया है। मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि प्रेमिका के परिजनों द्वारा युवक को जहर देने से उसकी मौत हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
जानकारी के अनुसार मुन्ना राजभर उम्र करीब 16 वर्ष पुत्र राजेश राजभर निवासी डेमूडीह (गोसाई का पूरा) थाना बूढ़नपुर ने बीती रात करीब 9 बजे संदिग्ध परिस्थितियों में जहर का सेवन कर लिया। हालत बिगड़ने पर परिजनों द्वारा उसे एक निजी अस्पताल में इलाज के भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान शुक्रवार को युवक ने दम तोड़ दिया।
मृतक के पिता राजेश राजभर ने आरोप लगाया कि मुन्ना एक लड़की से प्यार करता था। जिसको लेकर दो दिन पूर्व दोनों के बीच विवाद हुआ था। मामला जब थाने पहुंचा तो पुलिस द्वारा सुलह समझौता कराकर मामले को शांत कराया गया। लड़के के पिता राजेश राजभर ने लड़की के माता-पिता पर आरोप लगाया कि बीती रात करीब 9 बजे उसे जहर दे दिया। जानकारी होने पर आनन-फानन में मुन्ना को एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान शुक्रवार को मुन्ना ने दम तोड़ दिया। मृतक के परिजन मुन्ना के शव को लेकर थाने पहुंचे। परिजनों द्वारा तहरीर देकर जहर देकर मारने का आरोप लगाया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष रूद्रभान पाण्डेय ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पायेगा। उसके बाद पुलिस अगली कार्रवाई को अंजाम देगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)