थाने में हुई दरोगा की जन्मदिन पार्टी, सेल्फी में दिखा संदिग्ध, बैठी जांच

Youth India Times
By -
0

मेरठ। मेरठ के किठौर थाने में चौकी इंचार्ज के जन्मदिन पर केक काटने का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। फोटो में दरोगा और पुलिसकर्मियों के साथ सेल्फी लेने वाले को एक पुराने मुकदमे में आरोपी बताया गया है। पांच जुलाई को किठौर थाने में तैनात चौकी इंचार्ज नरेश कुमार का जन्मदिन मनाया गया। थाना प्रभारी के कार्यालय में केक काटा गया। नरेश कुमार के साथ कई अन्य लोग भी शामिल रहे जिनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई। फोटो में दिख रहा एक व्यक्ति ग्राम असीलपुर निवासी नदीम है।
बताया जा रहा है कि नदीम का नाम कई साल पहले जानलेवा हमले की घटना में आया था, जिसका मुकदमा किठौर थाने में दर्ज है। नदीम अक्सर थाने में आता जाता रहता है। किठौर थाना प्रभारी अरविंद मोहन शर्मा अवकाश पर हैं। उनकी अनुपस्थिति में साइफन चौकी इंचार्ज नरेश कुमार कार्यवाहक थाना प्रभारी के रूप में कार्य कर रहे है।
एसपी देहात केशव कुमार ने कहा कि प्रकरण संज्ञान में है। जांच कराई जा रही है कि संबंधित व्यक्ति खुद थाने आया था या किसी ने बुलाया था। जो युवक फोटो में दिख रहा है, वह हिस्ट्रीशीटर नहीं है। अन्य आरोप को लेकर जांच की जा रही है।
इस मामले पर दारोगा नरेश कुमार का भी बयान आया है। दारोगा नरेश कुमार के मुताबिक जन्मदिन पर केक काटा गया था लेकिन वायरल फोटो में कोई भी व्यक्ति हिस्ट्रीशीटर नहीं है। जो आरोप लगाए जा रहे हैं वो गलत है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)