20 पीपीएस अफसरों का हुआ तबादले

Youth India Times
By -
0

पुलिस उपाधीक्षकों व अपर पुलिस अधीक्षकों का ट्रांसफर
लखनऊ। योगी सरकार ने मंगलवार को 20 नए डिप्टी एसपी/ एएसपी के तबादले/ तैनाती दे दी है। 37वीं वाहिनी पीएसी कानपुर में तैनात सहायक सेनानायक राजेश कुमार पाण्डेय को 32वी वाहिनी पीएसी-लखनऊ और 41वीं वाहिनी में सहायक सेनानायक अलका धर्मराज को वहीं पर उप सेनानायक के पद पर तैनात किया गया है।

इसके अलावा प्रोन्नत डीएसपी को एएसपी के पद पर तैनात करते हुए नई तैनाती दी गई है। सीएम सुरक्षा प्रदीप कुमार वर्मा को वहीं पर एएसपी,  ईओडब्लू मुख्यालय की बबिता सिंह को एएसपी-सतर्कता अधिष्ठान-लखनऊ, मंडलाधिकारी-अलीगढ़ नितेश सिंह को एएसपी क्षेत्रीय अभिसूचना, मुरादाबाद, स्थानांतरणाधीन विभा सिंह को एएसपी क्षेत्रीय अभिसूचना सहारनपुर बनाया गया है।  

अभिसूचना मुख्यालय पर तैनात अलका भटनागर को वहीं पर एएसपी, एलआईयू अलीगढ़ के महेन्द्र पाल सिंह को एएसपी- ईओडब्लू लखनऊ,  एलआईयू प्रयागराज ज्ञानवती तिवारी को एएसपी अभिसूचना-वाराणसी, पुलिस मुख्यालय पर तैनात रंजन सिंह को वहीं पर एएसपी, पुलिस भर्ती व प्रोन्नति बोर्ड में तैनात अमित किशोर श्रीवास्तव को एएसपी-नगर बदायूं, रेलवे गोरखपुर में तैनात रचना मिश्र को सेक्टर अफसर सीबीसीआईडी गोरखपुर, एसटीएफ लखनऊ में तैनात अमित कुमार नागर, बृजेश कुमार सिंह, डा राकेश कुमार मिश्र को वहीं पर एएसपी, बनाया गया है। यूपी 112 में तैनात गीतांजलि सिंह को पुलिस भर्ती व प्रोन्नति बोर्ड में एएसपी, पुलिस महानिदेशक मुख्यालय में तैनात जितेन्द्र सिंह को भ्रष्टाचार निवारण संगठन में एएसपी के पद पर तैनात किया गया है।




Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)