दो बहनों के अपहरण के बाद मचा बवाल, पुलिस ने 16 घंटे में होटल से किया बरामद

Youth India Times
By -
0

आगरा। आगरा के सिकंदरा क्षेत्र की दो बहनों के अपहरण की सूचना पर पुलिस 16 घंटे दौड़ती रही। दोनों कमला नगर के एक होटल में मिलीं। उन्होंने बताया कि पिता से नाराज होकर घर से निकल गई थीं। सिकंदरा क्षेत्र की बालिग बहनें गुरुवार की सुबह 8:45 बजे घर से पास में ही हलवाई की दुकान से नाश्ता लेने निकली थीं। दस मिनट बाद ही एक बहन के मोबाइल नंबर से भाई के मोबाइल पर मैसेज आया।
मैसेज में लिखा था कि भाई हमें बचा लो, पुलिस के पास जा जल्दी। इससे परिवारीजन दहशत में आ गए। वह हलवाई की दुकान पर आए। कैमरे लगे थे। फुटेज देखी तो पता चला कि दोनों सर्विस रोड पर खड़ी थीं। तभी ईको वैन आती है। इससे कई वाहन रुक जाते हैं। जब ईको वैन जाती है तो दोनों नहीं थीं। यह देखकर परिजनों ने अपहरण की आशंका जाहिर की। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मैसेज भी दिखा दिया।
थाना सिकंदरा पुलिस की टीम युवतियों की तलाश में लग गई। पुलिस सर्विलांस की भी मदद ली। युवतियां कमला नगर स्थित एक होटल में मिल गईं। उन्हें थाने लाकर पूछताछ की। छोटी बहन का कहना था कि वह पढ़ना चाहती है। पिता पढ़ा नहीं रहे हैं। इस कारण वो नाराज थी। गुस्से में घर से निकल आई। बड़ी बहन भी उसके साथ आ गई थी। वह ऑटो से कमला नगर आ गए थे।
पुलिस ने युवतियों के पिता से बात की। थाना सिकंदरा के प्रभारी निरीक्षक आनंद कुमार साही का कहना है कि दोनों बहनें नाराज होकर घर से निकल आई थीं। उनकी काउंसिलिंग की गई। समझाया गया कि फिर कभी ऐसा नहीं करें। इससे वो मुसीबत में पड़ सकती हैं। इस पर वो मान गईं। इसके बाद दोनों के परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)