फैशन ब्लॉगर के मौत की दर्दनाक कहानी

Youth India Times
By -
0

सबूत मिटाने नहीं मौत की तस्दीक करने पास आया था पति
आगरा। ताजनगरी आगरा के थाना ताजगंज में अपार्टमेंट के 4th फ्लोर से फैशन ब्लॉगर को फेंक कर हत्या के मामले में बड़ी पुख्ता जानकारी सामने आई हैं। फैशन ब्लॉगर रितिका के गिरने के बाद पति आकाश सबूत मिटाने के लिए नहीं,बल्कि वो जिंदा है या नहीं यह जानने को आया था। सूत्रों के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रितिका की मौत नीचे गिरने पर हड्डी टूटने और चोट लगने से हुई है।
आगरा के ताजगंज थाना अंतर्गत नगला मेवाती क्षेत्र स्थित ॐ श्री अपार्टमेंट के फ्लैट नम्बर 404 में ढाई माह पहले रितिका सिंह और उसका लिव इन पार्टनर विपुल अग्रवाल रहने आया था। स्थानीय दलाल की सेटिंग के चलते बिना पुलिस वैरिफिकेशन के एग्रीमेंट पर फ्लैट दे दिया गया था। ढाई माह बाद शुक्रवार की सुबह फ्लैट की बालकनी से रितिका लैश चौथे माले से गिरी थी और उसकी मौत की पुष्टि हो गयी थी।
मृतका के साथ लिव इन मे रहने वाले विपुल अग्रवाल के बयान और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पति आकाश गौतम समेत 5 लोगों द्वारा वारदात किये जाने की पुष्टि हुई थी। मौके से आकाश, कुषमा और काजल को गिरफ्तार किया गया था। जेल जाते समय आरोपी ने खुद हत्या न करने और मृतका के लिव इन पार्टनर विपुल के द्वारा हत्या की बात कही थी।
पुरे घटनाक्रम में आरोपी पति और महिलाओं को जेल भेजा गया है। पुलिस द्वारा क्राइम सीन का रीक्रिएशन हो रहा है। एसएसपी ने एफएसएल टीम को भी साक्ष्य संकलन में इस्तेमाल किये जाने की बात कही है। जानकारी सामने आई है। मृतका के परिजनों का आरोप है की पुलिस सबूत होते हुए भी विपुल को बचा रही है। योगी राज में बेटियों की सुरक्षा के दावे फेंल हैं ।
सूत्रों के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रितिका की मौत हड्डियां टूटने और इंजरी से हुई है। उसके शरीर पर कई चोटों को निशान हैं जो उसके नीचे गिरने से पहले मारपीट में लगी हैं। मृतका के पिता का कहना है कि आरोपी पति जब नीचे आया है तो वो मृतका को हिला कर इसलिए देख रहा है कि वो पुष्टि करना चाहता था कि वो मरी है या जिंदा है। बेटी ऊपर से गिर कर काफी देर तक तड़पती रही है।
मृतका की मां मंजू का आरोप है कि बेटी काफी परेशान थी। एक साल से वो मुझसे मिलना चाहती थी पर विपुल आने नहीं देता था। गुरुवार को बेटी ने बात की थी और घर आकर कुत्ता लेने का बहाना बनाकर मिलने आने को कहा था। अपार्टमेंट के गार्ड मुन्ना के अनुसार रितिका के तमाम दोस्त उससे रोजाना मिलने आते थे और इस बात से विपुल गुस्सा रहता था।
सरकार पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा है कि सरकार बेटियों के सुरक्षित होने की बात कहती है और मेरी बेटी को घर मे घुस कर मार दिया गया तो बताओ कहां सुरक्षित हैं बेटियां?
मृतका की मां द्वारा बेटी के पति , भाई और नन्दोई के साथ लिव इन पॉर्टनर विपुल को भी दोषी बताया है और उनके लिए फांसी की सजा की मांग की है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)