शर्मनाक : सात वर्षीय मासूम के साथ गैंगरेप

Youth India Times
By -
0

पिता को खाना देकर लौट रही थी मासूम, हालत गंभीर
स्वार (रामपुर)। रामपुर में खेत से लौट रही एक सात साल की मासूम से कुछ लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया। बच्ची को खून से लथपथ हालत में छोड़कर आरोपी फरार हो गए। बच्ची की जान बचाने के लिए परिजन आनन-फानन में उसे बाजपुर के एक निजी अस्पताल ले गए, जहां गंभीर हालत में उसका इलाज चल रहा है। शर्मनाक वारदात के 12 दिन बाद पीड़िता के परिजनों ने शुक्रवार को अज्ञात आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया है।
नगर से सटे गांव निवासी मजदूर की सात वर्षीय बेटी 20 मई को खेत पर अपने पिता को खाना देने गई थी। पिता को खाना देकर लौटते समय रास्ते में बालिका को अज्ञात युवकों ने रोक लिया। पिता का आरोप है कि युवकों ने उसकी बेटी को पकड़ लिया और मुंह मे कपड़ा ठूंस कर गन्ने के खेत में ले गए और कई युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। खून से लथपथ बेहोशी की हालत में बालिका को छोड़कर आरोपी फरार हो गए।
बालिका के घर न पहुंचने पर परिजनों को अनहोनी की चिंता सताने लगी। इस पर परिजनों ने बालिका की तलाश शुरु कर दी। परिजनों को गन्ने के खेत में मासूम बेहोशी की हालत में खून से लथपथ मिली। इससे परिजनों के होश उड़ गए और वे पुलिस को सूचना दिये बिना ही बच्ची की जान बचाने के लिए तत्काल उत्तराखंड के बाजपुर स्थित एक निजी अस्पताल ले गए।
क्षेत्र के कुछ प्रभावशाली लोगों के साथ पिता पीड़ित बेटी को लेकर कोतवाली पहुंचा और अज्ञात युवकों के खिलाफ तहरीर दी। सूचना पर सीओ श्रीकांत प्रजापति भी कोतवाली पहुंच गए और बच्ची से पूछताछ की। पुलिस ने अज्ञात दरिंदों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर बालिका को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला चिकित्सालय भेजा है। कोतवाली प्रभारी हरेंद्र सिंह ने बताया की अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)