ब्लैकमेल कर सहायक बैंक मैनेजर करता रहा युवती का रेप

Youth India Times
By -
0

50 हजार लेने के बाद भी मंगेतर को भेजी तस्वीर
झांसी। बैंक का सहायक मैनेजर युवती का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पिछले चार साल से दुष्कर्म करता रहा। युवती की शादी पक्की हुई तो बैंक के सहायक मैनेजर ने युवती को ब्लैकमेल कर उससे 50 हजार रुपये ऐठ लिए। युवती का आरोप है कि उसकी सगाई हुई तो आरोपित ने उसके मंगेतर के मोबाइल पर आपत्तिजनक फोटो व वीडियो भेज दिये। जिससे उसका रिश्ता टूट गया। युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित को हिरासत में ले लिया है। हालांकि पूरे प्रकरण में पुलिस ने कार्रवाई न कर चुप्पी साध ली है।
देवरिया के बलरामपुर निवासी युवती ने सीपरी बाजार थाना पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि वह देवरिया के बलरामपुर की रहने वाली है। साल 2019 में वह एक प्राइवेट कम्पनी में जॉब करती थी, इस सिलसिले में उसका बलरामपुर स्थित प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक में आना जाना रहता था। इस बीच बैंक में काम करने वाले सहायक मैनेजर जो राजस्थान के सवाई माधोपुर निवासी है, उससे जान पहचान हो गई। सहायक मैनेजर के झांसे में आकर उसने उसके साथ दुष्कर्म कर मोबाइल से अश्लील वीडियो बना लिया।
कुछ माह बाद आरोपित सहायक बैंक मैनेजर का झांसी तबादला हो गया। वह वर्तमान में रक्सा ब्रांच में तैनात है। युवती का आरोप है कि बैंक का सहायक मैनेजर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसे झांसी बुलाकर दुष्कर्म करता रहा। जब उसकी शादी पक्की हुई तो उसने मिन्नत की, इस पर आरोपित ने वीडियों डिलीट करने के एवज में उससे 50 हजार ऐठ लिये।
21 अप्रैल को उसकी सगाई हुई तो आरोपित ने मंगेतर के मोबाइल पर उसके अश्लील फोटो व वीडियो भेज दी। इससे उसकी शादी टूट गई। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित को पकड़ लिया। लेकिन उसके खिलाफ खबर लिखे जाने तक कार्रवाई नहीं की गई थी। वहीं थाना प्रभारी पूरे प्रकरण में चुप्पी साधे हुये है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)