आजमगढ़: सीएम पर अभद्र टिप्पणी जिला अस्पताल के डाक्टर को पड़ी भारी

Youth India Times
By -
0

बड़ी कार्रवाई: छीने गए वित्तीय और प्रशासनिक अधिकार
आजमगढ़। मुख्यमंत्री और भाजपा नेताओं पर आजमगढ़ जिला अस्पताल के वरिष्ठ नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ. चंद्रहास ने कुछ दिन पहले अभद्र टिप्पणी की थी। मामले में डॉ. चंद्रहास पर बड़ी कार्रवाई हुई है। उनके सभी वित्तीय और प्रशासनिक अधिकारों को छीन लिया गया है। प्रभारी एसआईसी के बाद वित्तीय और प्रशासनिक अधिकार डॉ. अनूप कुमार श्रीवास्तव को दिया गया है।
21 अप्रैल को डॉ. चंद्रहास अस्पताल परिसर में खड़े थे। मौके पर प्रभारी एसआईसी डॉ. एके सिंह के अलावा कुछ और डॉक्टर भी मौजूद थे। भाजपा किसान मोर्चा के जिला महामंत्री अमित राय इसी दौरान किसी मरीज को दिखाने पहुंचे थे तो डॉ. चंद्रहास उस समय मुख्यमंत्री और भाजपा नेताओं पर अभद्र टिप्पणी कर रहे थे। जिस पर भाजपा नेता ने मोबाइल कैमरा ऑन कर उनसे इस बाबत पूछना शुरू कर दिया। जिस पर डॉ. चंद्रहास भागने लगे। घटना का वीडियो भी अमित राय ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। इसके बाद शहर कोतवाली में एसआईसी और डॉ. चंद्रहास के खिलाफ तहरीर भी दी। जिसके आधार पर मुकदमा भी दर्ज हो गया।
वहीं प्रभारी मंत्री संजय निषाद के आजमगढ़ आगमन पर जिला अस्पताल में उनके समक्ष भी यह मुद्दा उठा। प्रकरण हाईप्रोफाइल हो जाने के बाद प्रभारी मंत्री के निर्देश के क्रम में प्रभारी एसआईसी डॉ. एके सिंह ने डॉ. चंद्रहास के सभी वित्तीय और प्रशासनिक अधिकारों को छीन लिया। उनके स्थान पर अब वित्तीय व प्रशासनिक अधिकार डॉ. अनूप कुमार को दिया गया है। एसआईसी ने बताया कि कलेक्ट्रेट में हुई बैठक में मिले निर्देशों के तहत यह कार्रवाई की गई है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)