आजमगढ़: शर्ट का फंदा बनाकर युवक ने लगाई फांसी

Youth India Times
By -
0

मुबारकपुर के बड़ागांव गुजरपार में आया था बारात, मां के कैंसर की बीमारी से था तनावग्रस्त

रिपोर्ट-वेद प्रकाश सिंह ‘लल्ला’
आजमगढ़। मुबारकपुर थाना क्षेत्र के बड़ागांव गुजरपार गांव में रविवार को जहानागंज क्षेत्र से आई बारात में शामिल 18 वर्षीय युवक ने जनवासे के पास स्थित नीम के पेड़ पर अपनी शर्ट का फंदा बनाकर फांसी लगा लिया। सोमवार की सुबह पेड़ से फंदे के सहारे लटके शव को देख क्षेत्र में सनसनी फैल गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
जहानागंज क्षेत्र के कोल्हूखोर ग्राम निवासी शवलधारी के पुत्र पंकज की बारात रविवार की शाम मुबारकपुर क्षेत्र के गूजरपार बड़ागांव निवासी रामपलट के यहां आई थी। बारात में कोल्हूखोर निवासी 18 वर्षीय नरेश कुमार पुत्र अशोक राम भी शामिल था। रात में भोजन के बाद बाराती सोने के लिए जनवासे में गए और दूल्हे के परिजन विवाह संपन्न कराने वधू पक्ष के घर चले गए। रात में नरेश जनवासे से निकल कर चला गया और किसी ने उस पर ध्यान नहीं दिया। नरेश ने जनवासे के समीप स्थित नीम के पेड़ पर शर्ट का फंदा बनाकर फांसी लगा लिया। इस बात की जानकारी लोगों को सोमवार की सुबह पेड़ से लटक रहे शव को देखने पर हुई।
इस संबंध में दूल्हे पंकज के पिता का कहना है कि मृतक नरेश की कैंसर पीड़ित माता को ईलाज के लिए परिवार के लोग मुंबई स्थित टाटा कैंसर हास्पिटल गए हुए हैं। इसी वजह से नरेश कई दिनों से तनाव में था और डिप्रेशन के चलते उसने आत्महत्या जैसा कड़ा कदम उठा लिया। हकीकत तो घटना की जांच के बाद ही पता चलेगी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सुबह गमगीन माहौल में वधू की विदाई हुई।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)