आजमगढ़: संदिग्ध अवस्था में युवक की हुई मौत

Youth India Times
By -
0

तीन भाईयों में बड़ा, पत्नी भी छोड़कर चली गई है मायके
रिपोर्ट-शिवशंकर मद्धेशिया
आजमगढ़। अतरौलिया थाना क्षेत्र में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने का मामला सामने आया है। युवक का शव सड़क पर पड़ा हुआ मिला है। बताया जा रहा है कि वह छत से गिरने से उसे गंभीर चोट लग गई और उसकी मौत हो गयी।
अतरौलिया थाना क्षेत्र के गंगापुर निवासी रामसरन पुत्र स्व0 राम लखन ने थाने में तहरीर देकर अवगत कराया कि उसके भाई रामचंद्र के मकान में सुरेंद्र कुमार पुत्र भुलई निवासी अलमापुर थाना जीयनपुर किराए का कमरा लेकर काफी दिनों से रहता था। बुधवार को रात्रि करीब 3.00 बजे के जब वह घर से बाहर आया तो देखा कि सुरेंद्र कुमार का शव मकान से सटे सड़क पर पड़ा हुआ है। कयास लगाया जा रहा है कि वह रात में छत से गिर गया और उसकी गंभीर चोट लगने से मौत हो गयी।
वहीं मृतक के फूफा खरपत्तू पुत्र रामदरश ने बताया कि सुरेंद्र 5 वर्ष पूर्व से किसी फर्नीचर की दुकान पर कार्य करता था और गंगापुर स्थित रोड के किनारे किराए के मकान में रहता था। आज उसकी संदिग्ध अवस्था में सड़क पर गिरने से मौत हो गयी। सूचना पर पहंुची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। बता दें कि 2015 में मृतक की शादी हुई थी, किन्ही कारणों से पत्नी छोड़कर मायके चली गई। मृतक तीन भाइयों में बड़ा था। थानाध्यक्ष मदन कुमार गुप्ता ने बताया कि मृतक के परिजनों की तहरीर पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)