आज़मगढ़ : लापता युवक का शव मिलने पर ग्रामीणों ने किया हंगामा

Youth India Times
By -
0


हत्या का लगाया आरोप, सड़क पर शव रख किया जाम
आजमगढ़। सगड़ी तहसील के जीयनपुर क्षेत्र के छतरपुर खुशहाल गांव में लापता मनीष कुमार का दोहरीघाट के सरयू नदी में ग्रामीणों ने हंगामा किया। परिजनों व ग्रामीणों ने प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया। शव मिलने के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
पोस्टमार्टम के बाद शव जब घर पहुंचा तो ग्रामीणों ने आजमगढ़-गोरखपुर नेशनल हाईवे को जाम करके पुलिस पर हत्या के आरोपी को मुकदमा दर्ज न करने के हीला हवाली का आरोप लगाते हुए सड़क जाम कर दिया। ग्रामीणों द्वारा सड़क जाम किए जाने से सड़क के दोनों तरफ लंबी-लंबी गाड़ियों की कतारें लग गई।
सड़क जाम की सूचना मिलते ही जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझा-बुझाकर सड़क खाली कराया। ग्रामीणों का आरोप था कि दो दिन पूर्व मनीष गांव के ही अपने दोस्त अजीत पुत्र वीरेंद्र यादव के साथ दोहरीघाट निकल गया और वहां दोस्त ने उसकी हत्या कर दी।
जिसे पुलिस ने हिरासत में तो ले लिया है पर अभी तक मुकदमा कर उससे कड़ाई से पूछताछ नहीं की, जिससे कि मामला बाहर आ सके। इस बात को लेकर जब शव पोस्टमार्टम से गांव पहुंचा तो परिजनों के साथ ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया।
क्षेत्राधिकारी सगड़ी ने कहा कि आप तहरीर दीजिए हम मुकदमा कर कार्रवाई करेंगे। मृतक दो भाइयों दो बहनों में सबसे छोटा था और ट्रैक्टर चलाता था। मामले केा लेकर गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)