आजमगढ़: सरकारी दर विकास में बन रही बाधा-राजेश सिंह

Youth India Times
By -
0

ग्राम प्रधान निर्माण सामग्री पर बनाएंगे रणनीति, डीएम से की मुलाकात
आजमगढ़। स्थानीय अंबेडकर पार्क में पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार प्रधान संगठन की एक महत्वपूर्ण बैठक संगठन के जिला अध्यक्ष प्रतिनिधि श्रीराम यादव की अध्यक्षता में संपन्न हुई।
बैठक को संबोधित करते हुए संगठन के राष्ट्रीय महासचिव डॉ० राजेश सिंह ने कहा कि वर्तमान समय में प्रधानों को सरकार से मिलने वाली सामग्री की दर बाजार के सामग्री दर से बहुत कम है, तथा कुछ ऐसी सामग्री भी हैं जिनके सरकारी दर बाजार दर का आधा है इस प्रकार की विसंगति के कारण प्रधानों द्वारा विकास कार्य करवा पाना लगभग असंभव सा है और उन्हें बहुत सारी दुश्वारियों एवं कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है, इस संबंध में डीएम से वार्ता करने के जिलाधिकारी द्वारा प्रधानों को यह विश्वास दिलाया गया की 5 मई से सामग्री की दर में वृद्धि कर दी जाएगी। जिलाधिकारी के इस निर्णय से प्रधानों जहां एक तरफ संतुष्ट दिखे तो वही जिला अध्यक्ष प्रतिनिधि श्रीराम यादव ने जिलाधिकारी के इस कदम की सराहना करते हुए उन्हें धन्यवाद भी दिया और कहा कि जिले के प्रधान शासन की मंशा के अनुरूप कार्य करते हुए बेहतर परिणाम देने का कार्य करेंगे।
इस अवसर पर प्रधान संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष देवनाथ यादव मंडल प्रभारी रामकुमार यादव, जिला मीडिया प्रभारी जाहिद खान, उमेश यादव, धर्मेंद्र यादव, हरिश्चंद्र यादव, बृज नाथ सिंह, रविकांत मौर्य, रामाधार पासवान, सुभाष कनौजिया, रविंद्र चौहान, अखिलेश मौर्य, अच्छेलाल यादव, सुधीर पटेल, राम दरस, संजय कनौजिया, जितेंद्र जायसवाल, अमीरचंद, मान सिंह पटेल, अरुण कुमार सहित सैकड़ों प्रधान उपस्थित थे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)