आजमगढ़: जनसमस्याओं को लेकर कांग्रेसियों ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

Youth India Times
By -
0

आजमगढ़। नगरीय जनसमस्याओं के समाधान की मांग को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष रमेश राजभर के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने गुरुवार को जिलाधिकारी के माध्यम से पांच सूत्रीय मांगों का ज्ञापन महामहिम राज्यपाल को प्रेषित किया।
कांग्रेस जनों की मांगों में बरसात के समय शहर में होने वाले जलभराव की समस्याओ के निराकरण के लिये रेगुलेटर के पास पंप हाउस का निर्माण करने शहर की सड़कों को गड्ढामुक्त करने, सफाई व्यवस्था सुनिश्चित करने एवं 24 घंटे विद्युत आपूर्ति व जलापूर्ति की समुचित व्यवस्था की मांगें शामिल हैं। कार्यकारी अध्यक्ष रमेश राजभर ने कहा कि बीजेपी सरकार में समस्यायें ही समस्यायें हैं। शहर में बरसात की जल निकासी की समुचित व्यवस्था नहीं है। सड़कों में गड्ढे ही गड्ढे हैं। जलापूर्ति सुचारू रूप से नहीं हो रही है। बेतहाशा विद्युत कटौती से शहर के लोग परेशान हैं। पीसीसी सदस्य मुन्नू यादव ने कहा बरसात में जलजमाव की समस्या से विगत वर्ष काफी लोग पीड़ित रहे लेकिन शासन- प्रशासन की कोई व्यवस्था नहीं की गयी। कांग्रेस पार्टी मांग करती है तत्काल समस्याओं का निराकरण कराया जाय।
जिला महासचिव अजीत राय ने कहा गत वर्ष बरसात में मंडल मुख्यालय के 70 प्रतिशत हिस्से जलजमाव से बुरी तरह से प्रभावित रहे। सड़कों में बने गड्ढों की वजह से आए दिन दुर्घटनाओं होती रहती हैं। शहर में जलापूर्ति व्यवस्था भी चरमरा गई है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी मांग करती है कि तत्काल समस्याओं का निराकरण कराया जाय अन्यथा कांग्रेस पार्टी बड़े आंदोलन के लिये बाध्य होगी। ज्ञापन देने वालों में मुन्नू यादव, पूर्णमासी प्रजापति, मनोज कुमार सिंह, ओंकार पाण्डेय, अजीत राय, शाहिद खान, रामानंद सागर, अरविंद जैसवार शुभम राय, सुधाकर पाठक, अब्दुर्हमान, यशवंत सिंह, साबिर अहमद, कमलेश यादव आदि लोग शामिल रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)