पुलिस ने सपा नेता समेत छ: को किया गिरफ्तार

Youth India Times
By -
0

पांच माह से लापता पुत्र का नहीं मिला सुराग
मिर्जापुर। मिर्जापुर के राजगढ़ बाजार से शनिवार दिनदहाड़े अपहृत हुए छोटेलाल को पुलिस और एसओजी की टीम ने चुनार थाना क्षेत्र के जलालपुर माफी से बरामद कर सपा नेता समेत छह को गिरफ्तार किया है। मड़िहान थाना क्षेत्र के राजगढ़ गांव निवासी छोटेलाल (45) शनिवार दोपहर अपने साथी मुन्नर के साथ ददरा बाजार की तरफ जा रहा था।
मिर्जापुर-सोनभद्र मार्ग पर राजगढ़ व ददरा बाजार के मध्य कर्बला के पास पहुंचे थे कि सफेद रंग की बोलरो से आ रहे कुछ लोगों ने गाड़ी रोककर छोटेलाल को जबरन गाड़ी में बैठा लिया और सोनभद्र की तरफ फरार हो गए। इस घटना से छोटेलाल का साथी काफी घबरा गया। वह भागकर छोटेलाल के घर पहुंचा और परिजनों को जानकारी दी।
इसके बाद छोटेलाल के भाई जगदीश ने राजगढ़ पुलिस चौकी पर अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण की तहरीर दी है। छोटेलाल का पुत्र पांच माह पूर्व से लापता है। जिसमें मिल मालिक पर मुकदमा दर्ज हुआ था। पुलिस दोनों मामलों को जोड़कर जांच कर रही थी।
रविवार देर रात पुलिस ने जलालपुर माफी गांव से छोटेलाल को बरामद किया। पुलिस ने अपहरण मामले में सपा नेता शैलेश पटेल समेत छ: लोगों लोगों को गिरफ्तार किया है। शैलेश पटेल समाजवादी पार्टी का मड़िहान विधानसभा अध्यक्ष भी है। इसके ऊपर पूर्व में भी छोटेलाल ने पुत्र के लापता होने का मुकदमा दर्ज कराया था।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)