भाई बनकर पहुंचा प्रेमिका की ससुराल और जड़ दिया थप्पड़

Youth India Times
By -
0

मार खाकर युवती बोली- रहूंगी तो इसी के साथ
मायके वालों और पति ने भी कर दिया विदा
हरदोई। हरदोई जिले के शाहाबाद में बिना मर्जी के अंजान व्यक्ति से शादी होने पर युवती ने सारे बंधन तोड़ दिए। हवालात में बंद प्रेमी का हाथ थाम लिया। पुलिस ने युवती को प्रेमी के साथ विदा कर कानपुर भेज दिया। शाहजहांपुर के रामचंद्र मिशन थाना क्षेत्र निवासी एक युवती रेलवे की कोचिंग कर रही थी।
वहीं पर कानपुर के कल्याणपुर निवासी युवक भी कोचिंग कर रहा था। दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया। कुछ दिन बाद प्रेमी अपने घर चला आया। इधर, 14 मई को प्रेमिका के परिजनों ने उसकी शादी शाहाबाद कस्बा के मोहल्ला निवासी युवक से कर दी। इस पर प्रेमी मौसेरा भाई बनकर प्रेमिका की ससुराल जा धमका। जहां पर प्रेमिका को थप्पड़ मारते पति ने देख लिया। पति ने इसकी सूचना मायके पक्ष को देकर प्रेमी को पुलिस केे सुपुर्द कर दिया था। मंगलवार को पुलिस ने दोनों पक्षों को कोतवाली बुलाया।
पति ने पत्नी को साथ रखने और पिता ने मायके ले जाने से इनकार कर दिया। प्रेमिका ने पूछताछ में बताया कि परिजनों ने उसकी जबरदस्ती शादी की है, वह बालिग है, अच्छा बुरा सब जानती हैं। इसलिए वह प्रेमी के साथ जाएगी। यह कहकर युवती ने पिता के अरमानों पर पानी फेरते हुए शादी के अटूट बंधन को तोड़कर हवालात में बंद प्रेमी का हाथ थाम लिया। कोतवाल सुरेश मिश्रा ने बताया कि युवती को प्रेमी के साथ कानपुर भेज दिया गया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)