36 जिलों की 113 लड़कियों के साथ की छेड़खानी, गिरफ्तार

Youth India Times
By -
0

लखनऊ। वुमेन पावर लाइन (1090) की शिकायत पर लड़कियों से छेड़छाड़, ब्लैकमेल करने के आरोपी रावेन्द्र मौर्य को कौशाम्बी में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी रावेन्द्र के खिलाफ 36 जिलों में 113 लड़कियों ने शिकायत दर्ज करायी थी। रावेन्द्र मोबाइल से लड़कियों से अभद्र भाषा में बात करता था। कई लड़कियों को ब्लैकमेल भी कर रहा था। 1090 की टीम ने कई उसे चेताया लेकिन वह हरकत से बाज नहीं आ रहा था। इसके बाद ही यह कार्रवाई की गई।
एडीजी बाल सुरक्षा संगठन के मुताबिक आरोपी रावेन्द्र (45)कौशाम्बी के सैनी थाना क्षेत्र का है। उसके खिलाफ कई जिलों से शिकायतें आने लगी तो कार्रवाई के लिये टीम बनायी गई। इसमें इंस्पेक्टर शेरबहादुर मौर्य, सिपाही सत्यवीर सचान, विक्रम, अनुराग त्रिवेदी रहे।
कई बार चेताया गया आरोपी को : पुलिस
1090 टीम के मुताबिक रावेन्द्र के खिलाफ जब शिकायत आयी तो उसकी काउन्सलिंग की गई। उसके परिचितों को भी उसकी करतूत के बारे में बताया गया लेकिन वह अपनी हरकत से बाज नहीं आया। जब उसके खिलाफ शिकायतें बढ़ती गई तो सख्त कार्रवाई की गई। रावेन्द्र अलग-अलग नम्बर का इस्तेमाल कर रहा था। उसने ये नम्बर फर्जी आईडी पर लिये थे। एडीजी ने इस कार्रवाई के लिये टीम व कौशाम्बी पुलिस की सराहना की है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)