एसएसपी से बोली युवती पुलिस चाहेगी तो लौट आएगा उसका सुख चैन

Youth India Times
By -
0


आगरा। सिर्फ अपराध और अपराधियों से जुड़े मामले ही पुलिस अधिकारियों के सामने नहीं आते। कुछ अलग मामले भी सामने आते हैं। ताजा मामला एक युवती से जुड़ा है। वह गुरुवार को एसएसपी के सामने पेश हुई और एसएसपी से कहा कि एसओ महिला थाना को आदेश दें। वह उनके प्रेमी को थाने बुलाएं। उसे समझाएं। पुलिस चाहेगी तो प्रेमी शादी को तैयार हो जाएगा। वह मुकदमा नहीं लिखाना चाहती। वह सिर्फ अपना सुख चैन दोबारा से चाहती है।
युवती यमुनापार इलाके की रहने वाली है। उसने अपने प्रार्थना पत्र में लिखा है कि तांतपुर स्थित एक कंपनी में तैनात युवक से उसके प्रेम संबंध थे। युवक कंपनी के मालिक का साला है। जब वह उसके साथ थी तो बहुत खुश थी। अब साथ नहीं है तो बहुत दुखी रहती है। उसे खुश रहना है। पुलिस ही उसकी खुशी लौटा सकती है। उसकी जिंदगी बसा सकती है।
युवक उससे शादी नहीं करना चाहता है। युवती के मुताबिक, कंपनी के मालिक ने उसे धमकाया है। उसका वेतन भी नहीं दिया है। जबकि पूर्व में कंपनी मालिक ने उससे कहा था कि शादी करा देंगे। वह थाने गई थी। पुलिस ने एक बार उसके प्रेमी से बातचीत भी की थी। प्रेमी घबरा गया। कहने लगा कि शादी कर लेगा। पुलिस बीच से हट गई तो प्रेमी फिर मुकर गया। वह चाहती है कि पुलिस उसकी शादी कराए। वह हाथ जोड़ती है। विनती करती है।
एसएसपी ने युवती को समझाया। उससे कहा कि पुलिस जबरन किसी की शादी नहीं करा सकती है। पुलिस युवक को बुलाकर काउंसलिंग कराएगी। उसे समझाएगी। वह एसओ महिला थाने को निर्देशित कर रहे हैं। पुलिस शादी के लिए किसी को डराएगी नहीं। युवती खुश हो गई। बोली एक बार थाने आ जाएगा तो शादी कर लेगा। उसकी खुशी वापस लौट आएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)